NDTV Khabar

James Bond 25: आमिर-सलमान की फिल्में नहीं कमा पातीं इतने करोड़, जितनी मिलेगी जेम्स बॉन्ड Daniel Craig को फीस

हॉलीवुड एक्टर डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड (James Bond) के रोल के लिए जो फीस मिलने जा रही है, उतना पैसा तो सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की पूरी फिल्म नहीं कमा पाती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
James Bond 25: आमिर-सलमान की फिल्में नहीं कमा पातीं इतने करोड़, जितनी मिलेगी जेम्स बॉन्ड Daniel Craig को फीस

James Bond: सलमान खान, आमिर खान और 'जेम्स बॉन्ड' डेनियल क्रेग

खास बातें

  1. जेम्स बॉन्ड सीरीज की होगी 25वीं फिल्म
  2. डेनियल क्रेग फिर से बनेंगे बॉन्ड
  3. जबरदस्त एक्शन करते हैं डेनियल
नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड  (James Bond) के रोल के लिए जो फीस मिलने जा रही है, उतना पैसा तो सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की पूरी फिल्म नहीं कमा पाती है. जी हां, आपने एकदम सही सुना. एक्टर डेनियल क्रेग को जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म के लिए कथित तौर पर 5 करोड़ पाउंड यानी लगभग 4.50 अरब रुपये बतौर फीस मिलेंगे. बेशक बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर इतना पैसा नहीं कमा पाती हैं, जितना डेनियल क्रेग एक फिल्म का लेने जा रहे हैं, उतना तो उनकी पूरी फिल्म तक नहीं कमा पाती है. फिर उनका इतनी फीस लेना बनता भी है क्योंकि जेम्स बॉन्ड दुनिया भर का चहेता जासूस है और उसके एक्शन तो वाकई कमाल हैं.

Parmanu Box Office Collection Day 3: IPL नहीं रोक पाया 'परमाणु' की रफ्तार, 3 दिन में बटोरे इतने करोड़

कहा जाता है कि डेनियल क्रेग को ‘स्पेक्टर’ के लिए 3.7 करोड़ पाउंड मिले थे. डेनियल क्रेग की फीस के बारे में यह जानकारी mirror.co.uk ने दिया है. फिल्म की अवधि लगभग दो घंटे 20 मिनट की होगी, इस तरह 50 वर्षीय एक्टर को स्क्रीन टाइम के प्रति मिनत 3,57,000 पाउंड मिलेगा. फिल्म की शूटिंग पांच महीने तक चलेगी और यह दिसबंर से शुरू होने जा रही है. फिल्म को अगले साल ऑटम में रिलीज करने की योजना है.

बर्थडे बॉय के साथ फोटो खिंचवा रहे थे ये एक्टर, तभी हुई सलमान की एंट्री और यूं खाना पड़ा धक्का



अर्जुन रामपाल ने तोड़ा 20 साल पुराना रिश्ता, पत्नी मेहर जेसिया से हुए अलग

हालांकि डेनियल क्रेग ने पहले कहा था कि वे जेम्स बॉन्ड का रोल दोबारा करने की बजाय अपने ‘कलाई काटना’ पसंद करेंगे क्योंकि ‘स्पेक्टर’ उन्हें थका देने वाला अनुभव रही थी. ऑस्कर विनर डायरेक्टर डेनियल बॉयल को इस फिल्म को डायरेक्टर करने के लिए 70 लाख पाउंड मिलेंगे. दिलचस्प यह है कि जेम्स बॉन्ड का किरदार निभा चुके शॉन कॉनेरी को जेम्स बॉन्ड की छह फिल्मों के 70 लाख पाउंड मिले थे. 



बिजी शेड्यूल के बीच आनंद आहूजा के साथ यूं मस्ती कर रहीं सोनम कपूर, देखें Cute Video

डेनियल क्रेग की ये फिल्म बतौर जेम्स बॉन्ड पांचवीं फिल्म होगी. इससे पहले वे 'कैसिनो रोयाल (2006)', 'द क्वांटम ऑफ सॉलस (2008)', 'स्काईफॉल (2012)', 'स्पेक्टर (2015)' में नजर आ चुके हैं.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement