NDTV Khabar

प्रवासियों की स्थिति पर डॉक्यूमेंटरी सीरीज बनाएंगी सेलेना गोमेज, बताई यह खास वजह

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) नेटफ्लिक्स (Netflix) के लिए एक डॉक्यूमेंटरी सीरीज प्रोड्यूस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रवासियों की स्थिति पर डॉक्यूमेंटरी सीरीज बनाएंगी सेलेना गोमेज, बताई यह खास वजह

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) प्रोड्यूस करेंगी डॉक्यूमेंटरी सीरीज

खास बातें

  1. सेलेना गोमेज प्रोड्यूस करेंगी नेटफ्लिक्स सीरीज
  2. प्रवासियों पर आधारित है उनकी सीरीज
  3. सेलेना गोमेज ने सीरीज बनाने को लेकर बताई खास वजह
नई दिल्ली:

पॉप स्टार सेलेना गोमेज (Selena Gomez) अब अपने करियर को एक नए मोड़ पर ले जाने की तैयारी कर रही हैं. दरअसल, सेलेना गोमेज (Selena Gomez) नेटफ्लिक्स (Netflix) के लिए एक डॉक्यूमेंटरी सीरीज प्रोड्यूस करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने अपनी इस डॉक्यूमेंटरी सीरीज का नाम रखा है 'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' (Living Undocumented) है. उनकी इस सीरीज में करीब आठ परिवारों की सच्ची कहानियां दिखाई जाएंगी. सीरीज में दिखाया जाएगा कि यह परिवार निर्वासन से जूझ रहे हैं.

विदेश में भी चला 'छिछोरे' का जादू, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने इस डॉक्यूमेंटरी सीरीज को लेकर इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें सीरीज के बारे में कई बातें भी बताईं. उन्होंने कहा, "मैंने इस सीरीज 'लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड' (Living Undocumented) को प्रोड्यूस करने के लिए चुना क्योंकि पिछले कुछ वर्षों में अप्रवासी शब्द एक नकारात्मक शब्द बन गया है." उन्होंने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि यह सीरीज इस बात पर प्रकाश डाल सकती है कि देश में एक अनडॉक्यूमेंटेड प्रवासी के रूप में रहना कैसा होता है. खासतौर पर उन साहसी लोगों के अनुभवों के जरिए जिन्होंने अपनी कहानियों को साझा करने की हिम्मत दिखाई है."


खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया कोहराम, Video 3 करोड़ के पार

टिप्पणियां

बता दें कि सेलेना गोमेज (Selena Gomez) की डॉक्यूमेंटरी सीरीज लिविंग अनडॉक्यूमेंटेड (Living Undocumented) का मुख्य उद्देश्य संयुक्त राज्य की प्रवासी प्रणाली की जटिल प्रक्रियाओं को उजागर करना है. इस सीरीज को आरोन सेडमैन और एन्ना चाइ के निर्देशन में तैयार किया जाएगा.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement