मशहूर सिंगर Ariana Grande अपने प्रोग्राम को कर सकती हैं रद्द, बोलीं-काफी दर्द में हूं

मशहूर गायिका और अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) का कहना है कि वह पिछले तीन हफ्तों से बहुत अधिक बीमार हैं और शायद इसके चलते वह अपने आने वाले कई कार्यक्रमों को रद्द कर सकती हैं.

मशहूर सिंगर Ariana Grande अपने प्रोग्राम को कर सकती हैं रद्द, बोलीं-काफी दर्द में हूं

एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande)

नई दिल्ली:

मशहूर गायिका और अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) का कहना है कि वह पिछले तीन हफ्तों से बहुत अधिक बीमार हैं और शायद इसके चलते वह अपने आने वाले कई कार्यक्रमों को रद्द कर सकती हैं. पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 वर्षीय एरियाना फिलहाल अपने स्वीटेनर वर्ल्ड टूर पर परफॉर्म कर रही हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर शनिवार को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कई तस्वीरें भी पोस्ट की.

सज-धज कर रैंप वॉक कर रही थीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर हो गई Memes की बरसात...देखें Video

एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) ने लिखा, "मेरे प्यारे दोस्तों मैं अभी भी बहुत बीमार हूं. मैं पिछले लंदन शो से बीमार हूं. मुझे नहीं पता कि यह कैसे संभव है, लेकिन मेरे गले और सिर में अभी भी बहुत दर्द है. मैं सुनने में ठीक लग सकती हूं, लेकिन शो के दौरान सांस लेने में दिक्कत हो रही है."

बॉलीवुड एक्टर के बेटे की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, तो बोले- अब मेरा बेटा BMW नहीं बल्कि...

एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) ने आगे कहा, "मुझे वाकई में नहीं पता कि आजकल मेरे शरीर के साथ क्या हो रहा है, लेकिन इसे जानने की आवश्यकता है." उन्होंने अपनी वर्तमान स्थिति को बताते हुए कई वीडियोज भी साझा किए.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...