इस मशूहर सिंगर ने कर दिया ऐलान, अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम अंडरवियर में घूमेंगे

'सेनोरिटा' फेम कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) और शॉन मेंडस (Shawn Mendes) ने एक बड़ा बयान दिया है. इनका बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है.

इस मशूहर सिंगर ने कर दिया ऐलान, अगर ग्रैमी अवॉर्ड मिला तो हम अंडरवियर में घूमेंगे

सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

'सेनोरिटा' सॉन्ग से सुर्खियां में आईं सिंगर कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) और शॉन मेंडस (Shawn Mendes) ने एक बड़ा बयान दिया है. इनका बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है. रेडियो डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कैमिला कैबेलो ने कहा कि मैं और मेंडस अगर अवॉर्ड जीतते हैं तो उसे अंडरवियर में स्वीकार करेंगे. इटीकैनेडा डॉट कॉम के हवाले से यह खबर लिखी गई है. कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडस को बेस्ट पॉप पॉप डुओ ग्रुप परफॉर्मेंस के लिए ग्रैमी अवॉर्ड 2020 (Grammy Awards 2020) को लिए नोमिनेट किया गया है. 

कैटरीना कैफ की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दुल्हन बन ताश खेलती आईं नजर

कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) और शॉन मेंडस (Shawn Mendes) ने हालांकि यह बात मजाकिया लहजे में कही है. तीन साल पहले टाइलर जोसेफ (Tyler Joseph) और जोश डुन (Josh Dun) ने ट्वेन्टी वन पायलट्स (Twenty One Pilots) के लिए अंडरवियर में ग्रैमी अवॉर्ड (Grammy Award) लिया था. कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) ने आगे कहा: "अगर मैं शॉन मेंडस  ग्रैमी अवॉर्ड जीतते हैं तो हम ट्वेन्टी वन पायलट्स की तरह अंडरवियर पहनकर स्टेज पर चलेंगे. यह वादा है. मजाक कर रही हूं. यह नहीं है. मैं ऐसा करने से पहले वर्कआउट करूंगी."

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

कैमिला कैबेलो (Camila Cabello) ने इंटरव्यू के दौरान शॉन मेंडस (Shawn Mendes) के साथ मंच साझा करने पर भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है. उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे लिए सचमुच बेहतरीन अनुभव रहा. बता दें कि 26 जनवरी को ग्रैमी अवॉर्ड 2020 (Grammy Awards 2020) का आयोजन होगा.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...