NDTV Khabar

चीखें मार-मारकर इस सिंगर ने उड़ा दिया बोतल का ढक्कन, वायरल हुआ वीडियो

बॉटल कैप चैलेंज से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हॉलीवुड सिंगर मारिया कैरी ने बोतल को छुए बिना उसका ढक्कन खोल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चीखें मार-मारकर इस सिंगर ने उड़ा दिया बोतल का ढक्कन, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: मारिया कैरी ने अनोखे अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज

खास बातें

  1. मारिया कैरी ने अनोखे अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज
  2. बिना हाथ लगाए ही खोला बोतल का ढक्कन
  3. मारिया कैरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉटल कैप चैलेंज का क्रेज रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कभी लोग राउंड किक से तो कभी हाथ से बोतल का ढक्कन खोलकर इस चैलेंज को पूरा करते हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने आंखों पर पट्टी बांधकर बॉटल कैप चैलेंज पूरा किया था, जिसके लिए उनकी काफी सराहना भी की गई थी. लेकिन हाल ही में इस चैलेंज से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक महिला ने बिना बोतल को हाथ लगाए उसका ढक्कन खोल दिया. यह वीडियो किसी जादूगर का नहीं, बल्कि अमेरिकन सिंगर मारिया कैरी का है. वीडियो में मारिया कैरी ने केवल अपने आवाज के बल पर ही बिना हाथ लगाए बॉटल कैप चैलेंज पूरा किया है. 

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने की भविष्यवाणी, होगी इस टीम की जीत

Challenge accepted! #bottlecapchallenge

A post shared by Mariah Carey (@mariahcarey) on


अपनी आवाज से हॉलीवुड में दमदार पहचान बनाने वाली मारिया कैरी ने इस चैलेंज को स्वीकारते हुए इसे बखूबी पूरा किया है. इसके साथ ही उन्होंने बॉटल कैप चैलेंज का वीडियो अपने इंस्टाग्राम के जरिए शेयर भी किया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मारिया कैरी ने लिखा 'चैलेंज एक्सेप्टेड.' वीडियो देखकर किसी को भी यही लगेगा कि मारिया कैरी राउंड किक के जरिए ही इस चैलेंज को पूरा करेंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा न करते हुए अपनी आवाज से ही बॉटल का ढक्कन खोल दिया. 1969 में न्यूयॉर्क में जन्मी मारिया कैरी अपनी बेहतरीन सिंगिंग, और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. गिनेज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने उन्हें 'सॉन्गबर्ड सुप्रीम' का नाम दिया है. उन्होंने 2005 में 'वी बिलॉन्ग टुगेदर' गाया था, जो काफी मशहूर हुआ था. मारिया अमेरिकन आइडल में जज के रूप में भी दिख चुकी हैं.

टीवी एक्टर राम कपूर का मेकओवर देख रह जाएंगे हैरान, फोटो हुईं वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि बॉटल कैप चैलेंज की शुरुआत कजाकिस्तान के ताइक्वांडो चैंपियन फरावी दवचलिन ने फारा किक्स चैलेंज नाम से की थी. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से ही इस वीडियो का नाम बदल गया. इसके बाद इस चैलेंज को जैकी चैन और हॉलीवुड स्टार जेसन स्टेटहम ने भी एक्सेप्ट किया था और सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया था. तब से ही यह वीडियो लोगों में एक क्रेज बन चुका है और आए दिन इससे जुड़े नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement