NDTV Khabar

मशहूर सिंगर पर गर्लफ्रेंड ने लगाया बड़ा आरोप, किया यह खुलासा...

गायक आर.केली (R Kelly) की प्रेमिकाओं में से एक जॉयक्लिन सैवेज ने कहा कि वह केली के शारीरिक और मानसिक दुराचारों का शिकार रह चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर सिंगर पर गर्लफ्रेंड ने लगाया बड़ा आरोप, किया यह खुलासा...

गायक आर.केली (R Kelly)

नई दिल्ली:

गायक आर.केली (R Kelly) की प्रेमिकाओं में से एक जॉयक्लिन सैवेज ने कहा कि वह केली के शारीरिक और मानसिक दुराचारों का शिकार रह चुकी हैं. जॉयक्लिन जब उनके साथ थीं तब वह महज 19 साल की थीं. यौन शोषणों के कई आरोपों के चलते केली जुलाई से जेल में बंद हैं. सैवेज ने एक पोस्ट में लिखा है कि वह केली को रॉबर्ट नाम से बुलाया करती थीं. साल 2015 में एक कॉन्सर्ट में 52 वर्षीय केली से उनकी मुलाकात हुई थी. केली ने उनसे वायदा किया था कि वह सैवेज के मॉडल व सिंगर बनने के सपने को पूरा करने में उनकी मदद करेंगे.

सपना चौधरी ने साड़ी पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सैवेज ने लिखा, "उस वक्त कभी-कभार जब भी हम मिले केली मुझे बड़ी ही अजीब निगाहों से देखा करते थे." हालांकि इस बीच केली ने उनकी बहुत मदद की और सैवेज को उनसे प्यार हो गया, लेकिन इसके कुछ महीनों के बाद ही केली ने कहा कि वह उन्हें 'मास्टर' या 'डैडी' कहकर बुलाए. सैवेज ने कहा, "चीजें दिन-प्रतिदिन बिगड़ती चली गईं. अगर मैं उन दो नामों से उन्हें नहीं बुलाती तो वह भड़क जाते थे. जब कभी रॉबर्ट मुझे बुलाते तो मुझे 'यस डैडी' या 'प्लीज डैडी' के साथ जवाब देना होता था. वह चीजों को बहुत नियंत्रण करने वाला था."


मलाइका अरोड़ा ने यूं किया 'भुजंगासन', खूब देखा जा रहा Video

सैवेज की यह बात उन सभी महिलाओं से काफी मिलती-जुलती हैं जिन्होंने केली पर आरोप लगाया है, हालांकि केली ने यौन शोषण और घरेलू हिंसा के सभी दावों का खंडन किया है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement