NDTV Khabar

स्पाइडरमैन की भारत में रिलीज को लेकर लिया गया ये फैसला, अब एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

Spider-Man: Far From Home- भारत में स्पाइडरमैन की फिल्में काफी पॉपुलर है. फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के बाद अब फिल्म 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' से उम्मीदें की जा रही हैं कि ये सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्पाइडरमैन की भारत में रिलीज को लेकर लिया गया ये फैसला, अब एक दिन पहले रिलीज होगी फिल्म

'स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home)' 4 जुलाई को होगी रिलीज

खास बातें

  1. 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' 4 जुलाई को होगी रिलीज
  2. भारत में एक दिन पहले होगी रिलीज
  3. 30 जून के बाद कर सकेंगे एडवांस बुकिंग
नई दिल्ली:

मार्बल स्टूडियोज (Marvel Studios) की फिल्म 'स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम ( Spider-Man: Far From Home)' को लेकर भारतीय फैन्स के लिए एक खुशखबरी है. बता दें कि स्पाइडर मैन सीरिज की फिल्म 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम (Spider-Man: Far From Home)' भारत में अपनी रिलीजिंग डेट से एक दिन पहले रिलीज होगी. अब ये फिल्म 5 जुलाई को रिलीज ना होकर 4 जुलाई को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. मार्बल स्टूडियोज की ये फिल्म अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी. स्पाइडरमैन के फैन्स को इसका बहुत ही बेसब्री के साथ इंतजार है.

Kundali Bhagya Update: 'कुंडली भाग्य' में मुसीबत में फंसे सृष्टि और सरला को कैसे बचा पाएगी प्रीता?

भारत में स्पाइडरमैन की फिल्में काफी पॉपुलर है. फिल्म एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) के बाद अब फिल्म 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' (Spider-Man : Far From Home) से उम्मीदें की जा रही हैं कि ये सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. फैन्स इस बात को जानने के लिए बहुत उत्सुक है कि आखिर अब स्पाइडरमैन और उनकी टीम के साथ क्या होने वाला है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस को झारखंड मॉब लिंचिंग पर आया गुस्सा, बोलीं- नेता शिखर धवन की चोट पर ट्वीट कर सकते हैं लेकिन...

टिप्पणियां

सोनी पिक्चर एंटरटेन्मेंट इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर विवेक कृष्णानी ने कहा, 'भारत में स्पाइडरमैन सबसे चहेता सुपर हीरो है. लोगों के 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम ( Spider-Man : Far From Home)' को लेकर इस तरह के इंतजार और प्रचार के कारण हमने फैसला लिया है कि इस फिल्म को एक दिन पहले यानी 4 जुलाई को भारत में रिलीज किया जाएगा.' भारत में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 30 जून के बाद शुरू हो जाएगी. इस फिल्म में टॉम होलैंड (Tom Holland) स्पाइडरमैन का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement