'फ्रोजन 2' से जुड़े ये दो सितारे, फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

हॉलीवुड की सुपरहिट एनिमेटिड फिल्म 'फ्रोजन 2 (Frozen 2)' से ये दो नामी सितारे जुड़ गए हैं.

'फ्रोजन 2' से जुड़े ये दो सितारे, फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

'फ्रोजन 2 (Frozen 2)' से जुड़े ये दो स्टार

खास बातें

  • 'फ्रोजन 2' से जुड़े दो नए सितारे
  • 'फ्रोजन' का सीक्वल है 'फ्रोजन 2'
  • फिल्म इसी साल होगी रिलीज
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की एनीमेटिड फिल्म 'फ्रोजन 2 (Frozen 2)' में एक्टर स्टर्लिंग के ब्राउन (Sterling K Brown) और एक्ट्रेस इवान रेचल वुड (Evan Rachel Wood) को भी शामिल कर लिया गया है. इस फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग के और भी ज्यादा मजेदार होने की बात कही गई है क्योंकि इसमें राजकुमारी एना और एल्सा के अतीत के बारे में बताया जाएगा और साथ में उनके वर्तमान को भी दिखाया जाएगा. 'फ्रोजन 2' को लेकर  फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. इस एनिमेटेड मूवी में एना के किरदार को क्रिस्टिन बेल और एल्सा के किरदार को इदीना मेंजेल ने अपनी आवाज दी है. इस रहस्य को सुलझाने में वुड और ब्राउन फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे.

संजय दत्त ने राजनीति में एंट्री को लेकर दिया ये बड़ा बयान, बोले- जानकर मेरे भाई जैसे...

वुड, एना और एल्सा की मां रानी इदुना के किरदार को अपनी आवाज देंगी जबकि ब्राउन लेफ्टिनेंट मथियास को अपनी आवाज देंगे. वॉल्ट डिज्नी एनिमेशन स्टूडियो के मुख्य रचनात्मक अधिकारी निर्देशक क्रिस बक और जेनिफर ली ने यहां शनिवार को डी23 एक्सपो इवेंट में 'फ्रोजन 2' के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि यह फिल्म 'एल्सा के पास शक्तियां क्यों हैं जबकि एना के पास क्यों नहीं है? एल्सा को उसकी शक्तियां कहां से मिलती है? और एना और एल्सा के माता-पिता कहां थे और उनकी मौत कैसे हुई थी? जैसे कई सवालों के जवाब देगी.'

जावेद अख्तर ने ट्विटर पर कर डाली शिकायत, बोले- तीन दिन से बंद पड़ा है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिस्टन एंडरसन लोपेज और रॉबर्ट लोपेज को 2014 में फिल्म के पहले भाग में बेहतरीन संगीत के लिए ऑस्कर मिला था, ये दोनों इस सीक्वल के संगीत पर भी साथ काम कर रहे हैं. संगीतकार क्रिस्टोफ बेक भी इसमें अपनी वापसी कर रहे हैं. यह फिल्म इस साल नवंबर में अमेरिका में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...