NDTV Khabar

स्टीवन स्पीलबर्ग की 'द पोस्ट' को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में मिले 6 नामांकन!

खबर यह है कि टॉम हैंक्स और मेरिल स्ट्रिप अभिनीत 'द पोस्ट' ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड में 6 नामांकन प्राप्त किए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टीवन स्पीलबर्ग की 'द पोस्ट' को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में मिले 6 नामांकन!

खास बातें

  1. 'द पोस्ट' को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में मिले 6 नामांकन
  2. स्टीवन स्पीलबर्ग को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए नामित
  3. फिल्म को सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल स्कोर और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए भी नामित
नई दिल्ली: खबर यह है कि टॉम हैंक्स और मेरिल स्ट्रिप अभिनीत 'द पोस्ट' ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड में 6  नामांकन प्राप्त किए हैं. टॉम हैंक्स को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है. मेरिल स्ट्रीप को भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार के लिए नामित किया गया है. फिल्म को भी सर्वश्रेष्ठ चित्र नाटक के लिए नामांकन मिला है. वहीं स्टीवन स्पीलबर्ग को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए नामित किया गया है. इसके अलावा फिल्म को सर्वश्रेष्ठ ओरिजनल स्कोर और सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए भी नामित किया गया है.

पढ़ें: जानें क्यों इरफान ने स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म करने से कर दिया था मना...

'द पोस्ट' कैथरीन ग्राहम (स्ट्रीप) की असंगत भागीदारी के बारे में एक रोमांचकारी ड्रामा है, वाशिंगटन पोस्ट की पहली महिला प्रकाशक, और इसके चालित संपादक बेन ब्रैडली (हेंकस), जो न्यू यॉर्क टाइम्स के साथ अपनी पकड़ बनाने के लिए दौड़ लगाते है ताकि सरकारी रहस्यों का विशाल कवर-अप का पर्दाफाश कर सके जो तीन दशक और चार यू.एस. के राष्ट्रपतियों तक फैल गया है.

इस फिल्म में एलिसन ब्री, कैरी कॉन, डेविड क्रॉस, ब्रूस ग्रीनवुड, ट्रेसी लेट्स, बॉब ओडेनर्क, सारा पॉलसन, जेसी पिल्मोन्स, मैथ्यू रिशे, माइकल स्टुल्बर्ग, ब्रैडली व्हिटफोर्ड और ज़ैच वुड्स जैसे बहुप्रशंसित कलाकारों की टोली शामिल है. अपनी रिलीज के करीब "द पोस्ट" बिल्कुल सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है. रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, द पोस्ट स्टीवन स्पीलबर्ग द्वारा निर्देशित है.

टिप्पणियां
VIDEO: अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात

दिग्गज फिल्म निर्माता एमी पास्कल और क्रिस्टी मैकस्को क्रेगर के साथ भी फिल्म का निर्माण करेंगे. यह फिल्म 12 जनवरी 2018 को भारत में अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement