NDTV Khabar

...जब इस एक्ट्रेस को 7 लोगों के साथ शेयर करना पड़ा था रूम, जानिए वजह

ऑस्कर विनर स्वीडिश एक्ट्रेस एलिसिया विकेंडर का कहना है कि शोबिज की दुनिया में मुकाम बनाने से पहले जब वह लंदन आई थीं तो उन्हें एक घर में सात लोगों के साथ रहना पड़ा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...जब इस एक्ट्रेस को 7 लोगों के साथ शेयर करना पड़ा था रूम, जानिए वजह

ऑस्कर विनर स्वीडिश एक्ट्रेस एलिसिया विकेंडर

खास बातें

  1. ऑस्कर विनर रह चुकी है ये एक्ट्रेस
  2. करियर के शुरुआत में बारे में बताया
  3. आने वाली है फिल्म 'टॉम्ब रेडर'
नई दिल्ली:

ऑस्कर विनर स्वीडिश एक्ट्रेस एलिसिया विकेंडर का कहना है कि शोबिज की दुनिया में मुकाम बनाने से पहले जब वह लंदन आई थीं तो उन्हें एक घर में सात लोगों के साथ रहना पड़ा था. करियर की शुरुआत में स्टॉकहोम से लंदन आकर रहने वाली अभिनेत्री जल्द ही आगामी फिल्म 'टॉम्ब रेडर' में लारा क्रॉफ्ट के रूप में नजर आएंगी. एलिसिया ने एक बयान में कहा, मैं चाहती थी कि लारा का जीवन लंदन पहुंचने वाले किसी भी युवा के जीवन को दर्शाए. उन्होंने कहा, जब मैं पहली बार लंदन आई थी, मैंने तीन लड़कियों के साथ एक घर साझा किया और फिर चार और लोग हमारे साथ रहने लगे. 

Box Office: 9 मार्च को होगी तीन देवियों की टक्कर, रहेगा एक्शन, कॉमेडी और इरॉटिक थ्रिलर का मसाला

उन्होंने आगे बताया कि मैं चाहती हूं कि यह फिल्म ऐसा महसूस कराए जैसे यह आज की पृष्ठभूमि पर आधारित है और दर्शक ऐसा महसूस करें, जैसे इसकी शुरुआत एक ऐसी जगह से हो रही है, जिससे आप जुड़ाव महसूस कर सकें. वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की पेशकश 'टॉम्ब रेडर' भारत में नौ मार्च को रिलीज होगी. फिल्म अमेरिका से एक सप्ताह पहले यहां (भारत) रिलीज हो रही है. 'टॉम्ब रेडर' में डोमिनिक वेस्ट, वाल्टन गोग्गिंस, डेनियल वू और निक फ्रोस्ट जैसे कलाकार भी हैं.


VIDEO: एंजेलिना जोली ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement