NDTV Khabar

Rambo ने किया ऐलान, बॉक्सिंग पर बनी इस हिट फिल्म का सीक्वल करेंगे डायरेक्ट

हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर स्टैलॉन को ‘रैंबो’ और ‘रॉकी’ जैसे नामों से भी पहचाना जाता है. अब वे फिर से बॉक्सिंग की तरह कदम बढ़ा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rambo ने किया ऐलान, बॉक्सिंग पर बनी इस हिट फिल्म का सीक्वल करेंगे डायरेक्ट

सिल्वेस्टर स्टैलोन

खास बातें

  1. रैंबो का किरदार भी निभा चुके हैं
  2. रॉकी भी रही है हिट सीरीज
  3. एक्सपैंडेबल भी रही वर्ल्ड फेमस
नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन को ‘रैंबो’ और ‘रॉकी’ जैसे नामों से भी पहचाना जाता है. ये नाम उन्हें इसी नाम से बनीं उनकी फिल्मों की वजह से मिले हैं. सिलवेस्टर स्टैलोन अभी तक रॉकी सीरीज की छह फिल्में बना चुके हैं और क्रीड उसी सीरीज में सातवीं फिल्म थी. हालांकि ‘क्रीड’ में सिलवेस्टर स्टैलॉन कोच के रोल में नजर आए थे. सिलवेस्टर स्टैलॉन का बॉक्सिंग से प्रेम छूट नहीं पा रहा है. पहले उन्होंने इस शौक को रॉकी के जरिये पूरा किया था और अब वे बॉक्सिंग पर फिल्म डायरेक्ट करके इस शौक को आगे बढ़ा रहे हैं. सिलवेस्टर स्टैलोन ने ऐलान कर दिया है कि वे 'क्रीड 2' का डायरेक्शन करेंगे.
 

स्टैलोन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और जानकारी दी है कि वे 2015 की हिट फिल्म 'क्रीड' की अगली कड़ी को डायरेक्ट करने के अलावा प्रोड्यूस भी करेंगे. 'क्रीड' स्टार माइकल बी. जॉर्डन के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए स्टैलोन ने लिखा, "अगले साल 'क्रीड 2' का निर्माण और अविश्वसनीय प्रतिभा के धनी माइकल बी. जॉर्डन को डायरेक्ट करने के लिए एक्साइटेड हूं." 'क्रीड' को रयान कूग्लर ने डायरेक्ट किया था.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement