NDTV Khabar

Terminator Dark Fate Box Office Collection Day 1: अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की फिल्म 'टर्मिनेटर डार्क फेट' ने ली बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Terminator Dark Fate Box Office Collection: अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger) की फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate ) ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Terminator Dark Fate Box Office Collection Day 1: अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की फिल्म 'टर्मिनेटर डार्क फेट' ने ली बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Terminator Dark Fate Box Office Collection Day 1: 'टर्मिनेटर डार्क फेट' ने ली बंपर ओपनिंग

खास बातें

  1. 'टर्मिनेटर डार्क फेट' ने ली बंपर ओपनिंग
  2. अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की फिल्म ने मचाया धमाल
  3. पहले दिन कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Terminator Dark Fate Box Office Collection Day 1: हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेचाइजी टर्मिनेटर सीरीज की छठी फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate ) ने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस (Terminator Dark Fate Box Office Collection) पर करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. इस फिल्म में अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger), लिंडा हैमिल्टन (Lindo Hamilton) और जेम्स कैमरून (James Cameron) के डेडली कॉम्बिनेशन ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

मलाइका अरोड़ा ने नोरा फतेही के गाने पर किया धमाकेदार डांस, नजरें हटाना हुआ मुश्किल- देखें Video


हॉलीवुड फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) को लेकर खबर आ रही है कि दुनिया भर में फिल्म ने करीब 28 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. भारत में फिल्म की कमाई की जानकारी बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने दी है. टर्मिनेटर सीरीज की इस फिल्म में गजब का एक्शन है और अरनॉल्ड तथा लिंडा की जुगलबंदी ने तो दिल जीतने का काम किया है. लेकिन मैकिंजे डेविस का एक्शन और एक्टिंग दोनों ही अव्वल दर्जे की हैं, और फैन्स का पूरा फोकस उन्हीं पर रहने वाला है.

बिग बॉस में 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का बड़ा खुलासा, बोलीं-सिद्धार्थ शुक्ला को करती थीं डेट

'टर्मिनेटरः डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate ) की कहानी डैनी की है, जो भविष्य की नेता है. उसकी जान बचाने के लिए भविष्य से ग्रेस (मैकिंजे डेविस) उसे बचाने के लिए आती है तो बहुत ही खतरनाक टर्मिनेटर उसके खात्मे के लिए एंट्री मारता है. ग्रेस को जहां सुपर ह्यूमन के तौर पर तैयार किया गया है, वहीं भविष्य से आया रोबोट (टर्मिनेटर) बहुत ही आधुनिक और खतरनाक है. लेकिन डैनी को बचाने के लिए एंट्री होती है सारा कॉनर (लिंडा हैमिल्टन) की. डैनी को बचाने के लिए सारा और ग्रेस की मुलाकात होती है कार्ल से. यह कार्ल अरनॉल्ड हैं जिन्होंने सारा कॉनर के बेटे जॉन कॉनर का कत्ल किया है. इस तरह डैनी को बचाने के लिए तीनों एक साथ आते हैं, और जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. 

VIDEO: Terminator: Dark Fate | Movie Review | जानें कैसी है Arnold Schwarzenegger की फिल्म ...

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement