NDTV Khabar

'द लायन किंग' के टीजर ने रिलीज के साथ ही बनाया रिकॉर्ड, 34 करोड़ बार देखा गया Video

हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग (The Lion King)' के टीजर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन इसके टीजर ने ही रिकॉर्ड बना डाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द लायन किंग' के टीजर ने रिलीज के साथ ही बनाया रिकॉर्ड, 34 करोड़ बार देखा गया Video

YouTube पर ट्रेंड कर रहा The Lion King का टीजर

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'द लॉयन किंग (The Lion King)' के टीजर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी वक्त है, लेकिन इसके टीजर ने ही नया रिकॉर्ड बना डाला है. डिज्नी ने आगामी फिल्म 'द लॉयन किंग' के ट्रेलर को 24 घंटों में दूसरा सबसे अधिक देखे जाने वाला वीडियो बनाने के लिए आभार जताया है. टीजर को 24 घंटों में दुनिया भर में 22.46 करोड़ बार देखा गया. यह 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' के बाद 24 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला दूसरा वीडियो है, जिसे 23.8 करोड़ व्यूज मिले थे. 

डिज्नी ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को एक पोस्ट साझा कर ट्रेलर की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया. इस रीमेक के निर्देशक जॉन फेवर्यू और डोनाल्ड बियॉन्से हैं.
 


हॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'द लायन किंग' के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया, और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. खास बात यह है कि फिल्म 'द लायन किंग' साल 1994 में आई एनिमिशन फिल्म का रीमेक है.


टिप्पणियां

'द लायन किंग' यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है, इसके अब तक 34 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement