NDTV Khabar

'द रॉक' की बेटी को हुए 6 महीने, 'हैप्पी बर्थडे' विश करने पर यूं रोने लगी टियाना... देखें Video

हॉलीवुड में अपना पांव जमा चुके एक्टर 'द रॉक' (The Rock) के नाम से मशहूर एक्टर व रेसलर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द रॉक' की बेटी को हुए 6 महीने, 'हैप्पी बर्थडे' विश करने पर यूं रोने लगी टियाना... देखें Video

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने बेटी टियाना को किया विश

खास बातें

  1. द रॉक की बेटी को हुए 6 महीने
  2. कुछ यूं विश किया बर्थडे
  3. रोने लगी बेटी टियाना
नई दिल्ली: हॉलीवुड में अपना पांव जमा चुके एक्टर 'द रॉक' (The Rock) के नाम से मशहूर एक्टर व रेसलर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी बेटी के छह महीने पूरे होने पर जश्न मनाते हुए वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में ड्वेन जॉनसन हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी बेटी का नाम टियाना जिया जॉनसन हैं. जैसे ही हैप्पी बर्थडे सॉन्ग खत्म होता है तो टियाना रोना शुरू कर देती हैं. हालांकि पिता और बेटी का यह प्यारा वीडियो हर किसी को पसंद आ रहा है. डब्ल्यूडब्ल्यूई से हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले ड्वेन जॉनसन की यह तीसरी बेटी है. वह काफी खुश हैं.

सपना चौधरी पहली बार जब बैठीं बिजनेस क्लास में, एयरहोस्टेस ने कह दिया कुछ ऐसा कि उड़ गए होश..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock) on


छह महीने पहले जब टियाना पैदा हुई थी तो ड्वेन जॉनसन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. उन्होंने अपनी फीलिंग सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ शेयर की थी. इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई तस्वीर में द रॉक ने अपनी बेटी को गले से लगाया हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by therock (@therock) on


ड्वेन जॉनसन ने लिखा था, ''इस दुनिया में एक और शक्तिशाली बेटी पाकर काफी गर्व और सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. टियाना जिया जॉनसन इस दुनिया में प्रकृति की शक्ति की तरह आई और मम्मा लॉरेन ने एक सच्चे रॉकस्टार को जन्म दिया है. मेरा पालन-पोषण ही नहीं बल्कि पूरा जीवन ही मजबूत और प्रेमपूर्ण महिलाओं से घिरा रहा, लेकिन मेरी बेटी टिया की डिलेवरी के बाद मैं महिलाओं के प्रति प्यार के नए स्तर पर पहुंच गया, जिसे व्यक्त कर पाना मुश्किल है. मैं लॉरेन सहित सभी मां और महिलाओं का सम्मान और प्रशंसा करता हूं.''

जाह्नवी-खुशी ने देखी भाई अर्जुन कपूर की 'नमस्ते इंग्लैंड', अंशुला बोलीं- इससे ज्यादा पास क्या आएं....

टिप्पणियां
उन्होंने आगे कहा, ''जब एक महिला जन्म दे रही हो तो उसके सिरहने के पास का होना और उसे सपोर्ट करना काफी जरूरी होता है. उनका हाथ थामकर, पैरों को पकड़कर, जो भी आप कर सकें वह करना चाहिए. लेकिन, अगर आप वास्तव में एक सबसे शक्तिशाली और जीवन के प्रारंभिक क्षण को समझना चाहते हैं तो अपने बच्चे को जन्म होते हुए देखें. यह जीवन बदलने वाला और एक महिला के प्रति सम्मान और प्रशंसा करने वाला क्षण होता है. मेरी तीसरी और सबसे छोटी बेटी टियाना जिया की तरह बाकी की दो बड़ी बेटियां सिमोन एलेक्सजेंड्र और जैस्मिन लिआ के जन्म होने पर भी कुछ ऐसा ही महसूस किया था. मैं बाकी की पूरी जिंदगी इन्हें प्यार और रक्षा तो करूंगा ही साथ में इनके चेहरे पर हंसी लाता रहूंगा.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement