इस एक्टर को चोरों ने दिया जोर का झटका, उड़ा ले गए पूरा 'घर'

हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) को चोर जोर का झटका दे गए हैं. चोर जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) का पूरा का पूरा घर ही ले उड़े हैं.

इस एक्टर को चोरों ने दिया जोर का झटका, उड़ा ले गए पूरा 'घर'

खास बातें

  • हॉलीवुड एक्टर को चोरों ने लगाई चपत
  • साढ़े सात लाख रुपये का था मोटर होम
  • पहले आग में जल गया था घर
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) एक्टर जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) को चोर जोर का झटका दे गए हैं. चोर जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) का पूरा का पूरा घर ही ले उड़े हैं. जी हां, ये बिल्कुल सच है. चोर जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) का एयरस्ट्रीम ट्रेलर ले उड़े. उनका ये एल्युमिनियम मोटर होम पार्किंग में खड़ा था, और चोर वहीं से इसे ले उड़े. जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) का इस मोटर होम को पिछले हफ्ते कैलिफोर्निया से चोरी किया गया है. आईएएनस ने डेलीमेल की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि इस मोटर होम को सैन फर्नांडो वैली की फ्रेबिकेशन शॉप से चोरी किया गया है. वहां पर ये पार्किंग में खड़ा था.

शेर की तरह गरजे MS Dhoni, बोले- सबसे बड़ा अपराध जो मैं कर सकता था वह कत्ल नहीं था बल्कि...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gerard Butler (@gerardbutler) on

Lok Sabha Election 2019: जावेद अख्तर ने रमजान में वोटिंग पर कह डाली ये बात, वायरल हुआ Tweet

हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actor) जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) के इस मोटर होम की कीमत 11,000 डॉलर यानी लगभग साढ़े सात लाख रुपये बताई जाती है. रिपोर्ट के मुताबिक इस मोटर होम के रिस्टोरेशन का काम चल रहा था. वैसे भी जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) का टाइम कुछ अच्छा नहीं चल रहा है क्योंकि वे उन स्टार्स में से हैं जिनके घर को उस समय नुकसान पहुंचा था, जब कैलिफोर्निया में आग लगी थी. 10 नवंबर, 2018 को वे जब घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनके घर को काफी नुकसान पहुंचा है.

Video: लड़का छत पर कपड़े सुखा रहा था, लड़की क्लिप लगा रही थी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पूछा- कैसा लगा...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gerard Butler (@gerardbutler) on

तैमूर अली खान को कंधे पर बिठाकर सैफ-करीना ने दिखाया पटौदी गांव, तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

जेरार्ड बटलर (Gerard Butler) नो अपने इंस्टाग्राम पर इस नुकसान की फोटो डाली थीं, जिसमें उनका घर जला हुआ और ट्रक भी क्षतिग्रस्त नजर आया था. उन्होने कैप्शन लिखा थाः 'मालिबू में अपने घर लौटा हूं. पूरे कैलिफोर्निया की दिल दहला देने वाली हालत है.' हालांकि उन्होंने आग पर काबू पाने के लिए लॉस एंजेलिस फायर विभाग का आभार भी जताया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...