NDTV Khabar

इस फेमस सिंगर ने तोड़ दिया फैन्स का दिल, अब कभी नहीं करेंगी परफॉर्म! सामने आई कुछ ये वजह

इस सिंगर को दुनिया भर में सुना और पसंद किया जाता है. लेकिन अब खबर आ रही है कि शायद अब वे कभी परफॉर्म नहीं करेगी. ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के ऐसे करने की वजह जानकर हैरान रह जाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस फेमस सिंगर ने तोड़ दिया फैन्स का दिल, अब कभी नहीं करेंगी परफॉर्म! सामने आई कुछ ये वजह

फेमस सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) को लेकर आई ये खबर

खास बातें

  1. मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी कभी नहीं करेंगी परफॉर्म
  2. डिप्रेशन से जूझ रहीं हैं ब्रिटनी
  3. दुनिया भर में है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
नई दिल्ली:

ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के फैन्स के लिए एक बेहद ही बुरी खबर आई है. दरअसल, अपनी सिंगिग से सबका दिल जीतने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स को लेकर संभावना जताई जा रही है कि वे अब कभी परफॉर्म नहीं करेंगी. इस बात की जानकारी उनके मैनेजर लैरी रुडोल्फ (Larry Rudolph) ने दी. समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में लैरी ने कहा, 'मैंने उनकी आधी से ज्यादा जिंदगी में उनके साथ रहा हूं, मैं उन्हें अपनी बेटी की तरह मानता हूं. ये मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक समय है. मैं चाहता हूं वो अपने लिए एक खुशहाल और शांति से भरी जगह ढूंढ़े. अब ये केवल उनके करियर की बात नहीं है, बल्कि अब उनकी जिंदगी की बात है.' इस तरह ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के फैन्स का दिल बुरी तरह टूट सकता है.

सपना चौधरी कर रहीं थी बुलेट की सवारी तभी गन्ने के रस वाले को देख किया कुछ ऐसा, अब वायरल हुआ Video


Avengers Endgame तोड़ रही है कमाई के सारे रिकॉर्ड

बता दें इन दिनों ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं. ब्रिटनी की पहली एलबम 'Baby...One More Time'1999 में रिलीज हुई थी. अपनी पहली एलबम से ही ब्रिटनी ने पॉप सिंगिंग की दुनिया में एक मुकाम हासिल कर लिया था. डिप्रेशन की वजह से लंबे समय से उनकी कोई एलबम रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) के मैनेजर का ये बयान फैन्स को निराश करने वाला है.

Hina Khan का कान फिल्म फेस्टिवल में तहलका, Photo ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

मैनेजर लेरी रुडोल्फ ने कहा कि ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) का सारा फोकस अपनी बीमारी को ठाीक करना है. और वो इसके लिए काफी प्रयास भी कर रहीं हैं. ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) का इन दिनों साइकोलॉजिकल इवेलुएशन चल रहा है. उम्मीदें जताई जा रही हैं कि ब्रिटनी जल्द ही डिप्रेशन को मात देकर वापसी करेंगी.  

टिप्पणियां

(इनपुट: IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement