NDTV Khabar

लौट आया जमाकर रख देने वाला इश्क, पहली दिसबंर को फिर से डूबेगा Titanic

जी हां, यह बात सच है. 1997 में रिलीज हुई फिल्म Titanic एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है. इस बार इसे 3डी और डॉल्बी में रिलीज किया जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लौट आया जमाकर रख देने वाला इश्क, पहली दिसबंर को फिर से डूबेगा Titanic

Titanic फिल्म के सीन में लियोनार्डो डिकैप्रियो और केट विंसलेट

खास बातें

  1. 1912 में डूबा था टाइटैनिक
  2. 1997 में रिलीज हुई थी फिल्म
  3. जेम्स कैमरून ने किया है डायरेक्ट
नई दिल्ली: जी हां, यह बात सच है. 1997 में रिलीज हुई फिल्म Titanic एक बार फिर से रिलीज होने जा रही है. इस बार इसे 3डी और डॉल्बी में रिलीज किया जाएगा. इस नए अंदाज में फिल्म के सीन और प्रभावी बन पड़ेंगे और म्यूजिक और भी शानदार. इस फिल्म ने हॉलीवुड को दो शानदार एक्टर केट विंसलेट और लियोनार्डो डिकैप्रियो दिए थे. इन दोनों की प्रेम कहानी और कैमिस्ट्री को फिल्म में खूब पसंद किया गया था. लियोनार्डो ने जैक और केट ने रोज के किरदार निभाए थे. दोनों के बीच का रोमांटिक सीन भी जबरदस्त लोकप्रिय हुआ था. यह फिल्म पहली दिसंबर को अमेरिका में रिलीज होगी, भारत में इसे विभिन्न माध्यमों से ऑनलाइन देखा जा सकेगा.

Video: Titanic के रोमांटिक सीन ने मचा दिया था हंगामा:
VIDEO: हफ्तेभर का इंतजार कराने के बाद कैटरीना कैफ से बोले सलमान खान- स्वैग से करेंगे सबका स्वागत

Titanic की कामयाबी का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इसे ऑस्कर पुरस्कारों में 14 श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया था और इसे 11 ऑस्कर जीते थे. यही नहीं Titanic पहली फिल्म थी जिसने दुनिया भर में कमाई का एक अरब डॉलर का आंकड़ा छुआ था. फिल्म को जेम्स कैमरून ने डायरेक्ट किया था. दिलचस्प यह कि जेम्स कैमरून की ‘अवतार’ ने ही Titanic की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा था. ‘अवतार’ 2010 में रिलीज हुई थी और तब तक टाइटैनिक ही सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म बनी हुई थी.

Video : टाइटैनिक : हादसे के 100 साल



Bigg Boss 11: अब हिना ने सपना चौधरी को बनाया कठपुतली, अपने इशारों पर नचा रही हैं

टिप्पणियां
टाइटैनिक के साथ हुआ हादसा एक सच्ची घटना है जो अप्रैल, 1912 में हुई थी. टाइटैनिक के साथ यह हादसा 14 अप्रैल की रात को हुआ था और 15 अप्रैल, 1912 की सुबह तक यह पूरी तरह जल समाधि ले गया. टाइटैनिक का यह पहला सफर था. यह घटना नॉर्थ अटलांटिक महासागर में हुई थी. टाइटैनिक ने चार दिन पहले ही साउथैम्प्टन से न्यू यॉर्क सिटी के लिए सफर शुरू किया था. लेकिन उसके साथ यह हादसा हो गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement