एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को हाल ही में पता चला की वे दोनों ही कोरोनावायरस (Coronavirus) से ग्रसित हैं.

एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को हुआ कोरोनावायरस

खास बातें

  • हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस
  • एक्टर ने ट्वीट कर किया खुलासा
  • टॉम हैंक्स ने बताया कि हम थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहे थे...
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को हाल ही में पता चला की वे दोनों ही कोरोनावायरस (Coronavirus) से ग्रसित हैं. इस बात की जानकारी हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने ट्विटर के जरिए दी. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि वह इन दिनों फिल्म के निर्माण के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं. अपनी पोस्ट में हॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए ही उन्हें बुखार हो गया था और कोरोनावायरस के कारण अब उन्हें अलग किया जाएगा, साथ ही उनपर निगरानी भी रखी जाएगी. 

Baaghi 3 Box Office Collection Day 6: टाइगर की 'बागी 3' ने तोड़ा 'तान्हाजी' का रिकॉर्ड, किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन

टॉम हैंक्स  (Tom Hanks) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के संबंध में अपनी पोस्ट साझा करते हुए बताया, "हम थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहे थे, ऐसा लग रहा था मानो जुकाम और थोड़ा शरीर में दर्द है. रीटा (Rita Wilson) को थोड़ी ठंड लगग रही थी. थोड़ा बुखार भी था. चीजों को सही तरीके से निभाने के लिए, जैसा कि अभी दुनिया में हर जगह जरूरी है, हमने कोरोनावायरस के लिए टेस्ट कराया और इस टेस्ट को सकारात्मक पाया. अब, हम क्या कर सकते हैं? चिकित्सा अधिकारियों के प्रोटोकॉल का हमें पालन करना ही पड़ेगा. हमारा टेस्ट किया जाएगा और लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें अलग किया जाएगा."

कपिल शर्मा शो की भूरी की पूल फोटो हुई वायरल, बोलीं- हम क्या पहनें और क्या नहीं...

बता दें कि टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर व कन्सर्वेटिव पार्टी की सांसद नादिन डोरिस के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि डोरिस, कोविड-19 से संक्रमित होने वालीं देश की पहली सांसद हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने सभी सावधानी बरतनी शुरू कर दी और उन्हें उनके ही आवास में एकांतवास में रखा गया है.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...