NDTV Khabar

Venom के खौफ ने यूट्यूब पर मचाई सनसनी, 1 करोड़ 72 लाख बार देखा गया Trailer

Venom का दूसरा ट्रेलर 31 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे अब तक 1 करोड़ 72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Venom के खौफ ने यूट्यूब पर मचाई सनसनी, 1 करोड़ 72 लाख बार देखा गया Trailer

YouTube पर ट्रेंड कर रहा Venom का ट्रेलर

नई दिल्ली: ब्रिटिश एक्टर टॉम हार्डी स्टारर हॉलीवुड फिल्म Venom के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. Venom का दूसरा ट्रेलर 31 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे अब तक 1 करोड़ 72 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्रेलर में टॉम हार्डी एक रिपोर्टर एडी ब्रोक का किरदार निभा रहे हैं. एडी ब्रोक एक एलियन के संपर्क में आता है. ट्रेलर में कहानी का ज्यादा जिक्र नहीं हुआ, लेकिन इतना साफ है कि यह एक इंसान के अंदर के दो किरदारों की स्टोरी है. एक चेहरा आम इंसान है तो दूसरा एंटी हीरो का. बता दें, वेनम के किरदार को मारवेल कॉमिक्स ने 1988 में बनाया था. 'वेनम' के कैरेक्टर ने 'स्पाइडर मैन 3' में डेब्यू किया था.

Jennifer Lopez ने पहने ऐसे जूते चकरा जाएगा दिमाग, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो 

देखें, Venom का दूसरा ट्रेलर...


फिल्म में टॉम हार्डी नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं. अपने रोल के बारे में टॉम ने हाल ही में कहा था कि कि फिल्म 'वेनम' में खलनायक का किरदार वह अपने बेटे की खुशी के लिए निभा रहे हैं. IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, हार्डी ने कहा, "मेरा बेटा वेनम का बहुत बड़ा प्रशंसक है और इस फैसले के पीछे उसका प्रभाव रहा है कि मुझे खास तौर से वेनम का किरदार क्यों निभाना चाहिए. मैं कुछ ऐसा करना चाहता था, जिसे मेरा बेटा देख सके."

The Predator Hindi Trailer: बटन दबाते ही धरती पर लौटे खतरनाक Predator, यूं कर रहे हैं कत्लेआम

टिप्पणियां
फिल्म 'वेनम' में वूडी हैरलसन, रिज अहमद, मिशेल विलियम्स, जेनी स्लेट और स्कॉट हेज जैसे कलाकार भी हैं. स्कॉट रोसेनबर्ग और जेफ पिंकनर 'वेनम' की पटकथा लिखी. वहीं अवि अराद, मैट टोल्मैक और एमी पास्कल फिल्म के सह-निर्माता है. 'वेनम' सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर में रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement