NDTV Khabar

Viral Video: भारत में आ रहा है Wish पूरी करने वाला यह बॉक्स, लेकिन जरा बचकर रहिएगा

एक बॉक्स है. जादुई बॉक्स. जो सात विश पूरी करता है. जो चाहते हैं, वह हो जाता है. लेकिन हर विश की एक कीमत चुकानी पड़ती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: भारत में आ रहा है Wish पूरी करने वाला यह बॉक्स,  लेकिन जरा बचकर रहिएगा

हॉलीवुड फिल्म 'विश अपॉन' का मोशन पोस्टर रिलीज

खास बातें

  1. 12 जनवरी को हो रही है रिलीज
  2. हॉरर फिल्म है 'विश अपॉन'
  3. दिलचस्प है फिल्म की कहानी
नई दिल्ली: एक बॉक्स है. जादुई बॉक्स. जो सात विश पूरी करता है. जो चाहते हैं, वह हो जाता है. लेकिन हर विश की एक कीमत चुकानी पड़ती है. यह कीमत बहुत ही ज्यादा है. जी हां, एक विश और एक अपने करीबी की मौत. यह कहानी है हॉलीवुड फिल्म 'विश अपॉन' की. इस अमेरिकी सुपरनेचुरल थ्रिलर का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म 12 जनवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को 'एनाबेल' जैसी हॉरर फिल्म के निर्माताओं ने बनाया है. फिल्म को जॉन आर. लेओनेटी ने डायरेक्ट किया है. 'विश अपॉन' में जोइ किंग, की होंग ली, सिडनी पार्क, एलिसाबेथ रोह्म और रेयान फिलिप लीड में नजर आएंगे. 



Movie Review: डरना चाहते हैं तो देखें Annabelle Creation

टिप्पणियां
कहानी टीनेज लड़की जोइ किंग की है.  उसके दोस्त उसे चिढाते हैं और पसंद नहीं करते हैं. फिर उसे एक मैजिकल बॉक्स मिलता है, जो उसकी सात विश पूरी करेगा. इससे उसका फायदा तो होगा लेकिन उसके करीबी लोगों को इससे नुक्सान होगा. उसमें रहने वाली बुरी आत्मा की वजह से हर बार एक विश पूरी होने पर वह अपने एक करीबी को खो बैठेगी.  सात विशेज में से एक विश जोइ की अपनी क्लासमेट को लेकर होगी. वह कहती है कि मेरी विश है कि डॉर्सी चैप्लिन सड़-गल जाए. ऐसा ही होता है, और डॉर्सी का बुरा हाल हो जाता है. दिलचस्प यह देखना होगा कि वह इस जादुई और खौफनाक बॉक्स के कहर से खुद को कैसे बचाती है. फिल्म में हॉरर और सुपरनेचुरल दोनों ही मसाले हैं. वैसे भी हॉलीवुड अपनी हॉरर फिल्मों की वजह से खास पहचान रखता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement