NDTV Khabar

इस हॉलीवुड स्टार के बेटे ने अपने बर्थ-डे पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया में हो रही है तारीफ

अमेरिकी रैपर जेडन स्मिथ (Jaden Smith) ने अपना बर्थडे बेहद ही खास तरह से सेलिब्रेट किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस हॉलीवुड स्टार के बेटे ने अपने बर्थ-डे पर किया ऐसा काम, पूरी दुनिया में हो रही है तारीफ

विल स्मिथ (Will Smith) के बेटे जेडन स्मिथ ने इस अंदाज में मनाया जन्मदिन

खास बातें

  1. विल स्मिथ के बेटे जेडन स्मिथ ने इस अंदाज में मनाया जन्मदिन
  2. जेडन स्मिथ ने खोला फूट ट्रक
  3. सोशल मीडिया पर जेडन स्मिथ को मिल रही है सराहना
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) के बेटे जेडन स्मिथ (Jaden Smith) ने अपना 21वां जन्मदिन बेहद ही अलग अंदाज में मनाया. उन्होंने अपने जन्मदिन के दिन एक फूट ट्रक सर्विस की शुरुआत की. जेडन का ये फूड ट्रक गरीबों और बेसहारा लोगों को मुफ्त में खाना उपलब्ध करा रहा है. जेडन (Jaden Smith) ने अपने फूड ट्रक का नाम भी बेहद अलग और अनोखा रखा है. उन्होंने अपने फूड ट्रक का नाम 'आई लव यू' रखा है. जेडन की ये सोच और इस कदम पर उनको काफी सराहना मिल रही है.

करिश्मा कपूर ने 20 साल पुराने गाने पर किया कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला, देखें ये धांसू Video


अमेरिकी रैपर जेडन स्मिथ (Jaden Smith) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इस फूड ट्रक का एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जेडन ने कैप्शन में लिखा, ''आई लव यू' रेस्टोरेंट वो मूवमेंट है, जो लोगों को वो देता है जो वो डिजर्व करते हैं. हेल्थी खाना. आज हम अपना पहला फूड ट्रक लांच कर रहे हैं डाउनटाउन में' जेडन के इस कदम पर फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी उनके इस कदम की सराहना कर रहे हैं.


सलमान खान ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखी ये बात, तो फैन्स ने लगा दी सवालों की बौछार

टिप्पणियां

रैपर जेडन स्मिथ (Jaden Smith) ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जेडन अपने परिवार के साथ बर्थडे का केक कट करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को अपने शेयर करते हुए लिखा, 'अपने परिवार को अपने पास रखो और हेटर्स को दूर.' हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के बेटे जेडन ने साल 2006 में 'Pursuit Of Happyness' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement