हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के शो में दिखेगा देसी तड़का, बॉलीवुड स्टार्स आएंगे नजर

हॉलीवुड विल स्मिथ (Will Smith) अपने नए शो "बकेट लिस्ट" के माध्यमिक से डर और चुनौतीपूर्ण स्टंट को अपने जुनून में बदल रहे है.

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के शो में दिखेगा देसी तड़का, बॉलीवुड स्टार्स आएंगे नजर

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के साथ बॉलीवुड स्टार्स

खास बातें

  • विल स्मिथ का शो 'बकेल लिस्ट'
  • किया था भारत का दौरा
  • बॉलीवुड स्टार्स आएंगे नजर
नई दिल्ली:

हॉलीवुड विल स्मिथ (Will Smith) अपने नए शो "बकेट लिस्ट" के माध्यमिक से डर और चुनौतीपूर्ण स्टंट को अपने जुनून में बदल रहे है. उनकी "बकेट लिस्ट" एडवेंचर में दुबई में अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के साथ स्काइडाइविंग, अबू धाबी में फॉर्मूला 1 कार रेसिंग, शार्क के साथ तैरना, बॉलीवुड फिल्म में भाग लेना, क्यूबा में हाफ मैराथन दौड़ना और डेव चैपल के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी करना शामिल है. एडवेंचर का लुत्फ़ उठाने के बाद, अब विल स्मिथ की 'बकेट लिस्ट' का अगला एपिसोड भारत पर केंद्रित होगा. 3 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस एपिसोड में विल ने बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा पूरी की है.

मलाइका-अर्जुन की शादी की अफवाह पर आया अरबाज खान का रिएक्शन, Video देख रह जाएंगे हैरान

अपने इस आगामी एपिसोड के लिए विल स्मिथ ने हाल ही में भारत का दौरा किया था, जहां अभिनेता ने अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ जैसे बॉलीवुड के तमाम कलाकार और भारतीय फुटबॉलर भाईचुंग भाटिया  से ख़ास मुलाकात की थी. विल स्मिथ ने अपने इस भारतीय दौरे के दौरान फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट का भी विशेष दौरा किया था, जहां विल स्मिथ ने फिल्म की सम्पूर्ण कास्ट और क्रू के साथ पूरा एक दिन का वक्त बिताया और साथ ही वह टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक गाने पर डांस करते हुए भी नजर आए.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे को करने जा रहे थे Kiss, और फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में सितारों से मुलाकात करने के बाद, विल ने मुंबई में रिक्शा राइड का भी आनंद लिया. अपने इस भारत भ्रमण में अभिनेता ने आगरा में संगेमरमर ताजमहल की खूबसूरती का दीदार किया और हरिद्वार में गंगा आरती में भाग लेकर पूजा अर्चना भी करते हुए नजर आए. 3 अप्रैल को रिलीज होने वाले इस एपिसोड में विल स्मिथ के भारत भ्रमण की हर झलक देखने मिलेगी, जिसमें अभिनेता ने भारत की हर खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया है जिसे वह अब अपने प्रशंसकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है. यह सीजन वेब सीरीज 'बकेट लिस्ट' का आखिरी एपिसोड है जिसमें कुल 6 एपिसोड थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...