'Wonder Woman 1984' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, नए कॉस्ट्यूम में नजर आईं वंडर वुमन

गैल गैडट (Gal Gadot) की अपकमिंग फिल्म 'वंडर वुमन 1984' का पोस्टर डायरेक्टर पैटी जेनकिन्स (Patty Jenkins) ने अपने ट्विटर हैंडल से रिलीज किया है.

'Wonder Woman 1984' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, नए कॉस्ट्यूम में नजर आईं वंडर वुमन

हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन 1984' का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • हॉलीवुड फिल्म 'वंडर वुमन 1984' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • डॉयरेक्टर पैटी जेनकिन्स ने पोस्टर किया रिलीज
  • 5 जून 2020 को रिलीज होगी 'वंडर वुमन 1984'
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडट (Gal Gadot) की फिल्म 'वंडर वुमन 1984 (Wonder Woman 1984)' का पोस्टर रिलीज हो गया है. 'वंडर वुमन 1984 (Wonder Woman 1984)' का ये नया पोस्टर फिल्म की डायरेक्टर पैटी जेनकिंस ने लॉन्च किया है. हालांकि गैल गैडट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ पोस्टर को साझा किया है. एक्ट्रेस गैल गैडट इस फिल्म में डायना प्रिंस की भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म अगले साल 2020 में 5 जून को रिलीज होगी. डीसी कॉमिक्स की फिल्म 'वंडर वुमन' का पोस्टर एकदम अलग है. इसमें गैल गैडट ने एक नया और गोल्डन कलर का कॉस्ट्यूम पहना है.

रिलीज हुई एक्स मैन डार्क फिनिक्स, हॉलीवुड फिल्म के फैन्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

पोस्टर में गैल गैडट बुहत सारे रंगों के बैकग्राउंड के बीच खड़ी है. जिस पर WW यानी वंडर वुमन लिखा है. गैल गैडट ने फिल्म के पोस्टर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा, 'हालांकि, वार्नर ब्रदर्स के सभी लोग आपको SDCC में नहीं देख पाएंगे. लेकिन जो आने वाला है उसके लिए हम सब बहुत एक्साइटेड हैं. तब तक के लिए हमारी तरफ से आपके लिए ये छोटा सा तोहफा...WW84'

भीड़ से गुजर रहीं माइली सायरस को एक फैन ने जबरन किया किस, Video देख भड़के फैन

पैटी जेनकिन्स (Patty Jenkins) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि इस साल के सैन डिएगो कॉमिक कॉन (SDCC) में ये फिल्म शामिल नहीं होगी. जिसका हमें बहुत दुख है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...