NDTV Khabar

WWE Raw में 'स्टोन कोल्ड' की धमाकेदार एंट्री, पहलवान को पहले पिलाई बीयर और फिर यूं किया चित- देखें Video

WWE Raw: स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) WWE के ऐसे रेस्लर है, जिनके रिंग में ही फैन्स की दीवानगी सिर चढ़कर बोलने लगती है, और रिंग में मौजूद रेस्लर के होश फाख्ता हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में WWE Raw में देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE Raw में 'स्टोन कोल्ड' की धमाकेदार एंट्री, पहलवान को पहले पिलाई बीयर और फिर यूं किया चित- देखें Video

WWE Raw में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने मचाया कोहराम

खास बातें

  1. स्टोन कोल्ड की WWE Raw में धमाकेदार एंट्री
  2. WWE के रिंग में यूं मचाया कोहराम
  3. WWE का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

WWE Raw: स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) WWE के ऐसे रेस्लर है, जिनके रिंग में ही फैन्स की दीवानगी सिर चढ़कर बोलने लगती है, और रिंग में मौजूद रेस्लर के होश फाख्ता हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में  WWE Raw में देखने को मिला जब, स्टोन कोल्ड ने रिंग में एंट्री मारी. स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के डब्ल्यूडबल्यूई रॉ में आते ही, फैन्स के शोर से पूरा माहौल गूंज उठा और उन्होंने बीयर के साथ ही अपने फेमस दांव स्टनर का इस्तेमाल भी किया. स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और उनके फैन्स के जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. स्टोन कोल्ड हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने किया था कमेंट, अब हिमेश रेशमिया का यूं आया जवाब


स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे निक जोनास, प्रियंका चोपड़ा को यूं कहा I Love You, वीडियो हुआ वायरल

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के इस वीडियो को wwe ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है और इस वीडियो को अभी तक आठ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. wwe ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'कमाल का स्टनर (Stunner).' स्टनर स्टोन कोल्ड का सिग्नेचर दांव है, और जब भी वह किसी रेस्लर पर ये दांव लगाते हैं तो वह चारों खाने चित हो जाता है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी नजर आता है. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 29: महीने के अंत में भी जारी है 'मिशन मंगल' का तूफान, कमाए इतने करोड़

Dream Girl Movie Review: पैसा वसूल है आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की 'ड्रीम गर्ल'

टिप्पणियां

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की WWE Raw में धमाकेदार एंट्री होती है. जिसमें रिंग में मौजूद रेस्लर एजे स्टाइल के साथ बीयर भी शेयर करते हैं. अकसर स्टोन कोल्ड रिंग में जश्न के लिए बीयर खोलते हैं. वे एजे को बीयर पीने के लिए देते हैं, और खुद भी पीते हैं. लेकिन इससे पहले एजे कुछ समझ पाते, स्टोन कोल्ड उनको अपने स्टनर का स्वाद चखा देते हैं. स्टोन कोल्ड के स्टनर को एजे झेल नहीं पाते, और वहीं रिंग में चारों खाने चित हो जाते हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement