इस पहलवान ने WWE के मालिक के बेटे की कर दी हालत खराब, रिंग में यूं किया बुरा हाल- देखें Video

WWE SmackDown: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मालिक विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के बेटे और रेसलर शेन  मैकमैहन (Shane McMahon) का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

इस पहलवान ने WWE के मालिक के बेटे की कर दी हालत खराब, रिंग में यूं किया बुरा हाल- देखें Video

WWE SmackDown: शेन मैकमैहन (Shane McMahon) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शेन मैकमैहन का वीडियो वायरल
  • चड गैबल ने रिंग में किया बुुरा हाल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

WWE Viral Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के मालिक विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के बेटे और रेसलर शेन  मैकमैहन (Shane McMahon) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार रेसलर चड गैबल  (Chad Gable) रिंग में उनका बुरा हाल कर देते हैं और फाइट जीत जाते हैं.  शेन  मैकमैहन (Shane McMahon) इस वीडियो में चड गैबल  (Chad Gable) को किक मारने की कोशिश करते हैं तभी चड गैबल उनकी टांग पकड़ लेते हैं और उसे बुरी तरह मोड़ देते हैं.  शेन  मैकमैहन (Shane McMahon) दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पाते और हार मान लेते हैं.

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, Video 15 करोड़ के पार

शेन  मैकमैहन (Shane McMahon) के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपनी हार से काफी निराश नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर चड गैबल  (Chad Gable) अपनी जीत के बाद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हैं. इस वीडियो को 7 लाख 20 हजार से ज्यादा देखा जा चुका है. शेन  मैकमैहन के इस वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकउंट पर शेयर किया गया है.

अमिताभ बच्चन ने 'तुम मेरी हो' सॉन्ग को लेकर किया Tweet, तो केआरके ने यूं दिया रिएक्शन

शेन मैकमैहन (Shane McMahon) का पूरा नाम कॉन्टेंट-शेन ब्रैंडन मैकमोहन है और वो एक अमेरिकी व्यवसायी, पेशेवर पहलवान हैं. शेन मैकमैहन वर्तमान में रॉ और स्मैकडाउन ब्रांडों एक के रूप में दिखाई देते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के इंस्टाग्राम पेज पर इससे पहले अंडरटेकर की वापसी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...