NDTV Khabar

WWE SummerSlam: रिंग में जब जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन तो यूं बहा खून- Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

WWE SummerSlam 2019 का महामुकाबला 12 अगस्त को होने जा रहा है और डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 कनाडा के टोरंटो के स्कॉटियाबैंक एरेना में होगा. लेकिन ट्रिपल एच (Triple H)और शॉन माइकल (Shawn Michaels) की खूनी फाइट का वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE SummerSlam: रिंग में जब जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन तो यूं बहा खून- Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

WWE SummerSlam: ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की खूनी फाइट का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. WWE का वीडियो हुआ वायरल
  2. ट्रिपल एच का दिखा खतरनाक अंदाज
  3. शॉन माइकल्स ने भी दी टक्कर
नई दिल्ली:

WWE SummerSlam 2019 का महामुकाबला 12 अगस्त को होने जा रहा है और डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam) कनाडा के टोरंटो के स्कॉटियाबैंक एरेना में होगा. लेकिन इस महामुकाबले को लेकर WWE के इंस्टाग्राम पेज के साथ ही सौशल मीडिया पर भी जबरदस्त सुगबुगाहट है. WWE ने एक थ्रोबैक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के बीच स्ट्रीट फाइट हो रही है. ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स का ये वीडियो  WWE SummerSlam 2002 का है. इस समरस्लैम में शॉन माइकल ने रिंग में वापसी की थी, और उन्होंने ट्रिपल एच (Triple H) को चैलेंज भी किया था. 

आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते...

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रज्ञा देख लेगी आलिया और पूरब की तस्वीर, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में


WWE SummerSlam 2002 में ट्रिपल एच ट्रिपल एच (Triple H)और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के बीच खूनी मुकाबला हुआ था. इस मुकाबले में दोनों ने एक दूसरे को भरपूर दांव लगाए थे. लेकिन कोई भी हार मानने का नाम नहीं ले रहा था. कुर्सी, सीढ़ी और न जाने क्या-क्या इसमें इस्तेमाल किया गया. लेकिन आखिर में जीत शॉन माइकल्स की हुई थी, और उन्होंने ट्रिपल एच को धूल चटा दी थी. WWE का ये थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू पर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट, बोले- अगर उनके भले के लिए है तो फिर कर्फ्यू...

Hobbs & Shaw Box Office Collection Day 7: ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' की धीमी पड़ी रफ्तार, 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

अगर बात डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) की करें तो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेस्नर (Brock lesnar) और सेथ रॉलिन्स (Seth Rollins) के बीच मुकाबला होना है तो WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्स्टन (Kofi Kingston) और रैंडी ऑर्टन (Randy Ortan) में मुकाबला है. इस तरह WWE SummerSlam में कई महामुकाबले देखने को मिलेंगे. लेकिन दिलचस्प मुकाबला रेस्लर रिक फ्लेयर (Rick Flair) की बेटी शार्लट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस (Charlotte Flair vs Trish Stratus) के बीच होना है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement