WWE Video: लेडी रेस्लर्स की घमासान लड़ाई में पावरबम का इस्तेमाल, हैरान रह गए दर्शक

WWE Video: बियांका बीलेयर (Bianca Belair) का डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेकी लिंच के साथ भयंकर लड़ाई लड़ रही हैं.

WWE Video: लेडी रेस्लर्स की घमासान लड़ाई में पावरबम का इस्तेमाल, हैरान रह गए दर्शक

WWE Video: घमासान रेस्लिंग में पावरबम का इस्तेमाल

नई दिल्ली :

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की मशहूर लेडी रेसलर बियांका बीलेयर (Bianca Belair) अपनी लंबी चोटी को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं. बियांका अपनी लंबी चोटी का इस्तेमाल कई बार अपने वर्कआउट के लिए भी कर लेती हैं. लेकिन उनका डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेकी लिंच के साथ भयंकर लड़ाई लड़ रही हैं. बेकी उनका सिर अपनी घुटनों में दबा लेती हैं और बियांका को लॉक में ले लेती हैं. लेकिन बियांका पूरी ताकत के साथ बेकी को उठा लेती है और पावरबम दांव लगा देती है. इस तरह बेकी लिंच एकदम रिंग में चित हो जाती हैं. इस तरह बियांका बीलेयर (Bianca Belair Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE Video) के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें, बियांका ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने करियर की शुरुआत 2016 में की थी. हालांकि, उनकी चोटी के चर्चे उन्हें सबसे अलग बनाते हैं. 32 वर्षीय बियांका 2016 से रेस्लिंग की दुनिया में है और अपने खतरनाक दांव के लिए पहचानी भी जाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत