मजे से पानी पी रहा था कौआ, तभी WWE के स्टोन कोल्ड के आने की मिली धमक, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

WWE Video: स्टोन कोल्ड (Stone Cold) द्वारा शेयर किया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मजे से पानी पी रहा था कौआ, तभी WWE के स्टोन कोल्ड के आने की मिली धमक, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

स्टोन कोल्ड (Stone Cold) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मजे से पानी पी रहा था कौआ
  • तभी बज उठा स्टोन कोल्ड का म्यूजिक
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के खतरनाक रेसरल में से एक स्टोन कोल्ड (Stone Cold) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वो रिंग में विरोधी रेसलर्स को बीयर पिलाकर अपने फेमस दांव स्टनर से चित कर देते हैं. उनका यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आता है. उनका पूरा नाम स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) है. स्टोन कोल्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए नए-नए वीडियो शेयर करते हैं. स्टोन कोल्ड (Stone Cold Fight Video) फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, बोले- जिसके आगे हो अली और पीछे हो बजरंग बली उसका...

स्टोन कोल्ड (Stone Cold) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कौआ यानी क्रो (Crow) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कौआ मजे से पानी पी रहा था, लेकिन तभी स्टोन कोल्ड (Stone Cold) का रिंग में आने का म्यूजिक बज उठता है. इस म्यूजिक को सुन कौआ सन्न रह जाता है और वहां से उड़कर भागल जाता है. यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

भोजपुरी नहीं, पंजाबी नहीं और बॉलीवुड भी नहीं, नीलू रंगीली का 'ले फोटो ले' सॉन्ग किया गया सबसे ज्यादा सर्च- देखें Video

स्टोन कोल्ड (Stone Cold) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया था कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की WWE Raw में धमाकेदार एंट्री होती है. फिर रिंग में मौजूद  रेस्लर एजे स्टाइल को बीयर पिलाकर स्टनर का स्वाद चखा देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...