भारत घूमना चाहते हैं 'यंग शेल्डन' के स्टार, इंटरव्यू में किया खुलासा

अमेरिकन टीवी सीरिज 'यंग शेल्डन' से दुनिया भर में काम कमाने वाले इयान आर्मिटेज भारत की सैर करना चाहते हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया.

भारत घूमना चाहते हैं 'यंग शेल्डन' के स्टार, इंटरव्यू में किया खुलासा

भारत घूमना चाहते हैं इयान आर्मिटेज

खास बातें

  • इयान आर्मिटेज घूमना चाहते हैं भारत
  • अमेरिकन टीवी स्टार हैं इयान
  • पूरी दुनिया में अपने किरदार को लेकर हुए फेमस
नई दिल्ली:

टीवी सीरिज 'यंग शेल्डन' के शेल्डन यानी इयान आर्मिटेज भारत आना चाहते हैं और यहां की संस्कृति से रू-ब-रू होना चाहते हैं. हाल ही में यंग शेल्डन सीरिज के चहेते शेल्डन ने भारतीय मीडिया से स्काइप पर बातचीत की. इसमें उन्होंने कहा, 'मैं भारत आना पसंद करूंगा. मैं भारत आकर इसकी संस्कृति के बारे में जानना चाहता हूं और सभी जगह घूमना चाहता हूं. मैंने भारत से संबंधित कई किताबें पढ़ी हैं और मैंने यहां बहुत सारी तस्वीरें देखी हैं. इसलिए मैं यहां आना चाहता हूं.'

बिग बॉस 13: टीवी एक्ट्रेस ने पहले 'नच बलिए 8' में किया था कमाल, अब 'बिग बॉस 13' में मचाएंगी धमाल

अमेरिकन टीवी सीरिज 'यंग शेल्डन' से दुनिया भर में काम कमाने वाले इयान आर्मिटेज ने एक थिएटर समीक्षक के रूप में शुरुआत की, लेकिन 'बिग लिट्ल लाइज' में अभिनेत्री शैलेन वुडली के बेटे जेन के किरदार से उन्हें काफी पहचान मिली थी.

खेसारी लाल यादव ने 'ललकी ओढ़निया' में चांदनी सिंह संग मचाया धमाल, वीडियो 6 करोड़ के पार

एक्टर और सिंगर युआन मॉर्टन और ली आर्मिटेज के बेटे इयान भारतीय फिल्म निर्माता रितेश बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 'आवर सोल्स एट नाइट' में भी दिख चुके हैं. इयान  'यंग शेल्डन' 'बिग बैंग थ्योरी' में शेल्डन कूपर के बचपन की भूमिका भी निभा चुके हैं.

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...