NDTV Khabar

तेलंगाना : सेल्फी लेने के चक्कर में दो छत्राओं सहित इंजीनियरिंग के पांच स्टूडेंट झील में डूबे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेलंगाना : सेल्फी लेने के चक्कर में दो छत्राओं सहित इंजीनियरिंग के पांच स्टूडेंट झील में डूबे

खास बातें

  1. वाग्देवी इंजीनियरिंग कॉलेज के छह छात्र धर्मसागर झील गए थे
  2. झील के किनारे सेल्फी लेने के दौरान एक छात्रा का पैर फिसला
  3. छात्रा को बचाने के लिए झील में डूबे अन्य छात्रों की गई जान
वारंगल:

इंजीनियरिंग कॉलेज की दो लड़कियों सहित पांच छात्र वारंगल के निकट एक जलाशय में डूब गए. पुलिस ने बताया कि बोल्लिकुंटा में वाग्देवी इंजीनियरिंग कॉलेज के छह छात्र घूमने के लिए धर्मसागर झील की ओर गए थे. तभी झील के किनारे सेल्फी लेने लगे और इसी दौरान एक छात्रा का पैर फिसल गया और वह गिर गई.

छात्रा को बचाने के लिए अन्य छात्र झील में डूब गए. पांचों छात्र वारंगल के वाग्देवी अभियांत्रिकी महाविद्यालय में बीटेक फाइनल ईयर के थे.पांचों छात्रों में गहरी मित्रता थी. ये पांचों ही एक साथ धर्मसागर झील में गए. जब ये लोग सेल्फी लेने लगे तो इन्हें ध्यान ही नहीं रहा कि ये किस तरह से आगे जा रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक, छात्रा रम्या प्रत्यूषा एक चट्टान पर बैठकर सेल्फी लेने लगी ऐसे में उसका पैर फिसल गया. वह झील के गहरे पानी में गिर गई और डूबने लगी, जिसे बचाने के लिए अन्य छात्र भी कूदे मगर सभी वहां पर फंस गए. हालांकि प्रत्यूषा को बचा लिया गया.


टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक सभी छात्र कंप्यूटर साइंस के तीसरे वर्ष के छात्र थे. सभी की उम्र 18 साल के आसपास थी. बचावकर्मियों ने झील से उनके शव बरामद किए हैं. मृतकों की पहचान श्रव्या रेड्डी, पोलिनेनी विनुथना, कर्णे शिवसाई, पी. शिवसाई, कृष्णा और श्रीनिधि के रूप में हुई है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement