NDTV Khabar

हैदराबाद: कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल, जिंदा जलाकर मार डाला

हैदराबाद के अदिबटला में एक लड़के ने अपने नाबालिग मित्र को सिर्फ इसलिए जला कर मार डाला क्योंकि वह अपना कर्ज चुकाने के लिए उसका फोन लेना चाहता था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद: कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल, जिंदा जलाकर मार डाला

Hyderabad: हैदराबाद में एक लड़के ने अपने नाबालिग मित्र को मोबाइल फोन के लिए जलाकर मार डाला.

खास बातें

  1. हैदराबाद में सामने आया बेहद डरावना मामला
  2. शख्स कर्ज चुकाने के लिए लेना चाहता था दोस्त का मोबाइल
  3. योजना बनाई और नाबालिग दोस्त को जलाकर मार डाला
हैदराबाद : हैदराबाद में एक बेहद डरावना मामला सामने आया है. यहां अदिबटला में एक लड़के ने अपने नाबालिग मित्र को सिर्फ इसलिए जला कर मार डाला क्योंकि वह अपना कर्ज चुकाने के लिए उसका फोन लेना चाहता था. पुलिस ने बताया कि जी प्रेम सागर ने इंटर में पढ़ने वाले अपने नाबालिग मित्र की हत्या करने के लिए एक योजना बनायी जिससे वह अपना कर्ज चुका सके. पुलिस ने बताया कि 13 जुलाई को वह नाबालिग लड़के को अपनी मोटरसाइकिल पर अदिबटला स्थित एक सुनसान स्थान पर ले गया. उसने पेट्रोल खरीदने के बाद अपने मित्र के सिर पर एक डंडे से बार बार वार किया और उसके बेहोश हो जाने पर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि इस दौरान सागर का दाहिना पैर भी झुलस गया, लेकिन वह वहां से फोन लेकर फरार हो गया. जब नाबालिग लड़का घर नहीं लौटा तो उसके पिता ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने कहा कि मोबाइल फोन सागर से जब्त कर लिया गया और उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस ने सागर के खिलाफ हत्या और अपहरण का एक मामला दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : आंध्र प्रदेश : बेटी कर रही थी फोन पर लड़के से बात, गुस्साए पिता ने कर दिया कत्ल

आपको बता दें कि पिछले महीने भी हैदराबाद में ही इसी तरह का एक और मामला सामने आया था. हैदराबाद के चैतन्यपुरी इलाक़े में एक व्यक्ति ने अपनी ही दो भांजियों की हत्या कर दी थी. दोनों बच्चियां मानसिक रूप से कमज़ोर बताई जा रही थीं. जिन बच्चियों की हत्या की गई उनकी उम्र 12 साल थी और वे जुड़वा थीं. हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी मामा मल्लिकार्जुन रेड्डी को गिरफ़्तार कर लिया गया था. पुलिस ने इस मामले में दो और संदिग्ध लोगों को पकड़ा. जिसमें एक मल्लिकार्जुन रेड्डी का रूममेट और दूसरा टैक्सी ड्राइवर. जब घटना का खुलासा हुआ उस समय दोनों जुड़वा बच्चियों, श्रुजना रेड्डी व विष्णुवर्धन रेड्डी की हालत कैसी थी, यह पता नहीं चल पाया है. इस बारे में और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. (इनपुट-भाषा) 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें :  कोलकाता में जलन की शिकार भाभी ने आठ-वर्षीय देवर को डुबोकर मार डाला  

VIDEO: खुद को 'डर' का शाहरुख समझने वाले ने फूंक डाला 'किरण' की मां को


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement