NDTV Khabar

हैदराबाद में एक मां ने कथित तौर पर जैम की बोटल से दो बेटियों की हत्या की, गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में एक मां ने कथित तौर पर जैम की बोटल से दो बेटियों की हत्या की, गिरफ्तार

बच्चियों के साथ चुटके दंपती

हैदराबाद: हैदराबाद में एक मां ने कथित तौर पर अपनी दो बेटियों की घर में ही हत्या कर दी। इस आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि रजनी चुटके नाम की इस महिला ने अपनी ही दो बेटियों ( आठ साल और तीन साल) की गला रेतकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि एक टूटी जैम की बोतल से रजनी ने इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस का कहना है कि रजनी एक एमबीए डिग्री धारक महिला है। उसने अपने दोस्तों को मैसेज कर बताया कि उसने अपनी बेटियों की हत्या कर दी है ताकि वह किसी के शोषण और गालियों से 'आजाद' रह सके।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला का पति विनय चुटके रात 9.45 पर बेगमपेट में अपनी दुकान से घर लौटा और घर पर उसे पत्नी नहीं मिली। दरवाजा भी खुला हुआ था। उसे बेड के नीचे एक बच्ची मिली और दूसरी बाथरूम में मिली। दोनों की ही लाशें खून से लथ-पथ थीं।

पति के घर पहुंचने के थोड़ी ही देर पर रजनी घर आ गई और हत्या करने की बात स्वीकार ली।

पुलिस अधिकारी प्रकाश रेड्डी ने बताया कि हत्या के बाद वह बुंद टैंक इलाके में गई ताकि अपने बेटियों की हत्या के पापों को धो सके और फिर वह घर आई और आत्मसमर्पण कर दिया।

टिप्पणियां
रजनी ने कथित तौर पर कहा था कि उसे शक है कि उसका पति बेटियों का शोषण कर रहा था। पुलिस के अनुसार, उसे इस प्रकार का शक पिछले छह महीने से था जब उसकी बेटी ने बताया था कि किसी ने उसे गलत तरीके से छुआ और अपने पिता की मौजूदगी में वह डर के मारे कांपने लगती थी।

बताया जा रहा है कि दंपती में पिछले हफ्ते जोरदार लड़ाई हुई थी। पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई ऐसा सबूत नहीं है कि पिता ने बच्चियों के साथ कोई दुर्व्यवहार किया। दंपती ने हाल ही में महाराष्ट्र से हैदराबाद में अपना ठिकाना बनाया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement