NDTV Khabar

हैदराबाद की महिला का आरोप- पति ने दोस्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स के लिए किया मजबूर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद की महिला का आरोप- पति ने दोस्त के साथ अप्राकृतिक सेक्स के लिए किया मजबूर

महिला का कहना है कि अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए उसके पति ने उसे बहुत प्रताड़ित किया

खास बातें

  1. महिला का पति शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया चला गया था
  2. वहां से लौटने पर अप्राकृतिक सेक्स के लिए पत्नी को प्रताड़ित किया
  3. आरोपी पति और उसकी मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हैदराबाद: हैदराबाद की 21 साल की एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का बेहद गंभीर आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने न सिर्फ अपने साथ बल्कि अपने दोस्त के साथ भी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया. पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के अनुसार महिला का कहना है कि जब तक वह इसके लिए राजी नहीं हो गई, तब तक उसके पति ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत प्रताड़ित किया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों को भी इस मामले की जानकारी थी. यहां तक कि ससुराल वालों ने उससे यह कहा कि पत्नी होने के नाते उसका कर्तव्य है कि वह अपने पति की हर इच्छा को पूरा करे.

महिला का आरोप है कि उसका 26-वर्षीय पति पिछले साल अप्रैल में शादी के बाद पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया चला गया था और बीते फरवरी महीने में जब वह वहां से लौटा तो उसने इस तरह की अश्लील मांग करनी शुरू कर दी. महिला ने कहा, ...उसने टिश्यू पेपर की तरह मेरा इस्तेमाल किया. वह मुझसे कहता था कि ऑस्ट्रेलिया और दूसरे देशों में महिलाएं कई लोगों से सेक्स संबंध स्थापित करती हैं. वह यहां भी ऐसा ही चाहता था.

पुलिस के मुताबिक विदेश में रहने के दौरान यह शख्स अपनी पत्नी से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में रहता था और उसे नग्न तस्वीरें और अश्लील वीडियो भेजने के लिए मजबूर किया करता था. वह इन तस्वीरों और वीडियो को अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन शेयर किया करता था.

टिप्पणियां
महिला ने आरोप लगाया कि 13 फरवरी को जब उसका पति भारत लौटा तो उसने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप किया और अपने दोस्त चांद मोहम्मद के साथ अप्राकृतिक सेक्स के लिए उसे मजबूर किया. महिला ने कहा कि उसकी सास ने उससे कहा कि पत्नी होने के नाते उसे अपने पति का पूरा सहयोग करना चाहिए. महिला ने कहा कि उसके परिवार ने शादी में दो लाख रुपये दहेज दिया था और विवाह समारोह में करीब 3 लाख रुपये अलग से खर्च किए थे. लेकिन उसके ससुराल वालों ने उसके पति के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 5 लाख रुपये अलग से मांगे. महिला का पति और उसकी सास को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और वे दोनों न्यायिक हिरासत में हैं.

आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अप्राकृतिक यौनाचार के मामले दर्ज किए गए हैं. उसके दोस्त चांद मोहम्मद के खिलाफ भी इन्हीं धाराओं में केस दर्ज किया गया है. हैदराबाद के डीसीपी वी सत्यनारायण ने बताया कि महिला का पति यौन विकृत मालूम पड़ता है और उसकी मां को भी यह बात मालूम थी. पुलिस अन्य आरोपी चांद मोहम्मद की तलाश में जुटी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement