NDTV Khabar

हैदराबाद : नशेड़ी युवक ने नाबालिग प्रेमिका को नग्‍न कर ब्लेड से किया हमला, वीडियो भी बनाया

16 वर्षीय लड़की को वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बचाया. लड़की के शरीर पर कई जगह ब्लेड से हमला किया गया था. लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद : नशेड़ी युवक ने नाबालिग प्रेमिका को नग्‍न कर ब्लेड से किया हमला, वीडियो भी बनाया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हैदराबाद:

हैदराबाद में एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को नग्न कर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस दौरान आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. यह घटना हैदराबाद शहर में डीबीआर मिल्स के निकट गुरुवार को घटी. 16 वर्षीय लड़की को वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने बचाया. लड़की के शरीर पर कई जगह ब्लेड से हमला किया गया था. लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस उपायुक्त (एसीपी) नरसिम्हा रेड्डी के अनुसार, लड़की ने अपने बयान में कहा कि हमलावर के साथ उसका तीन महीने से प्रेम संबंध है.

टिप्पणियां

एसीपी ने कहा कि लड़की के किसी अन्य लड़के से भी बात करने के शक में लड़के ने लड़की को किसी सुनसान स्थान पर बुलाया और हमला कर दिया. आरोपी भी नाबालिग है.


उन्होंने कहा कि हमलावर नशे का आदी बताया जा रहा है और पुलिस जांच कर रही है कि कहीं इस मामले में कोई अन्य नशेड़ी भी तो शामिल नहीं है. लड़के के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और बच्चों के खिलाफ यौन अपराध (पोक्सो) अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement