Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद : आत्महत्या से पहले मुस्लिम महिला ने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया बयान, लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

हैदराबाद : आत्महत्या से पहले मुस्लिम महिला ने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया बयान, लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

हैदराबाद में मुस्लिम महिला ने आत्महत्या की है.

हैदराबाद:

एक मुस्लिम महिला ने फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली है और आत्महत्या से पहले उसने मोबाइल पर अपना बयान दर्ज किया है. इस बयान में उसने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार हैदराबाद की अंजुम फैजान ने अपने बाथरूम में फांसी लगाकर मंगलवार की शाम करीब 4.30 बजे आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय अंजुम ने बालापुर थानांतर्गत मिनार कॉलेनी स्थित अपने घर में फांसी लगाई. फांसी लगाने से पहले अंजुम ने फांसी लगाने के कारण बताए हैं.

पता चला है कि अंजुम की शादी तीन महीने पहले ही हुई थी. अंजुम की शादी याकूतपुरा इलाके के आरीफ उर्फ इरफान से हुई थी. अंजुम ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से उसकी सास, पति और ससुराल पक्ष के परिवार के अन्य सदस्य दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित कर रहे थे. प्रताड़ना के असहनीय होने की वजह से अंजुम ने आत्महत्या कर ली है. यह बात उसने वीडियो में कही है.

जानकारी हुई है कि अंजुम ने आत्महत्या अपने माता-पिता के घर में की है. बाथरूम जहां पर अंजुम ने फांसी लगाई वह दरवाजा भीतर से बंद मिला था. परिवार वालों ने दरवाजा तोड़ा और उसे लेकर अस्पताल गए जहां पर उसे मृत लाया घोषित किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.