NDTV Khabar

विवाहेतर संबंध के चलते एनआरआई की हैदराबाद में हत्या

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विवाहेतर संबंध के चलते एनआरआई की हैदराबाद में हत्या

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

हैदराबाद:

‘नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी’ में काम करने वाले 35 वर्षीय एनआरआई की हत्या कर उसके शव को एक निर्माणाधीन घर में दफन कर दिया गया था. वह पिछले हफ्ते हैदराबाद के फलकनुमा इलाके से लापता हो गया था. पुलिस ने गुरुवार को सैयद इमरान के शव को खुदाई करके बाहर निकाला जो ‘नेशनल बैंक ऑफ अबु धाबी’ में उपभोक्ता सेवा अधिकारी था. पुलिस ने कहा कि उसकी हत्या शहर की महिला से कथित तौर पर विवाहेतर संबंध के चलते की गई है. बीती चार फरवरी को इमरान की मां ने फलकनुमा थाने में शिकायत देकर कहा था कि उनका बेटा लापता हो गया है जिसके बाद गुमशुदगी का एक मामला दर्ज किया गया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण जोन) वी सत्यनारायण ने कहा कि जांच में यह पता चला कि इमरान फलकनुमा के रायथू बाजार में एक महिला से मिला था और चार फरवरी को दो पहिया वाहन पर उसके साथ गया था. तहकीकात के दौरान पुलिस ने सैफ बिन साबेथ बाराबूद को पकड़ा जिसने बताया कि लापता व्यक्ति का उसके बड़े भाई सईद बिन साबेथ बाराबूद की पत्नी और उसकी बड़ी बहन के साथ विवाहेतर संबंध था. सईद कतर सेना में सेवक के तौर पर काम करता है. वह हैदराबाद आया और अपने छोटे भाई से अपनी पत्नी और बहन के इमरान के साथ विवाहेतर संबंध की पुष्टि की.

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि सईद ने सैफ और उसकी पत्नी के साथ मिलकर योजना बनाई. पुलिस उपायुक्त ने बताया कि उन्होंने इमरान की आंखों में मिर्च पाउडर डाला और फिर चाकू से उसका गला रेत कर हत्या कर दी और फिर उसके शव को दफन कर दिया.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement