नशे में चूर महिला ने किया जमकर हंगामा, पुलिस थाने ले गई तो पुलिसकर्मी को भी 'काटने' की कोशिश की, मामला दर्ज

महिला को जब बंजारा हिल्स थाने में ले जाया गया तो उसने वहां एक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई भी की और उसे दांतों से ‘काटने’ की भी कोशिश की. इसके साथ ही उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा भी किया. 

नशे में चूर महिला ने किया जमकर हंगामा, पुलिस थाने ले गई तो पुलिसकर्मी को भी 'काटने' की कोशिश की, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • नागालैंड की महिला ने किया हंगामा
  • हैदराबाद पुलिस ने किया मामला दर्ज
  • थाने में भी किया जमकर हंगामा
हैदराबाद:

नगालैंड राज्य की महिला ने ‘नशे में चूर' होकर थाने में जमकर हंगामा हुआ. इसके साथ ही उसने एक पुलिसक्रमी को दांत से काटने की कोशिश भी की. बता दें, इससे पहले पुलिस को शिकायत मिली थी कि महिला ने ठीक तरीके से कपड़े नहीं पहने हुए है. वह नशे में चूर है और उसने आम जनता के बीच हंगामा किया हुआ है. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी उसे पकड़ने आई थी. यह घटना शनिवार रात की है. महिला को जब बंजारा हिल्स थाने में ले जाया गया तो उसने वहां एक पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई भी की और उसे दांतों से ‘काटने' की भी कोशिश की. इसके साथ ही उसने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा भी किया. 

हैदराबाद ट्रेन टक्कर हादसे में घायल हुए लोको पायलट की इलाज के दौरान मौत

बताया जा रहा है कि 30 वर्ष की आयु के आसपास की महिला को पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर धमकाते हुए देखा गया है. पुलिस ने बताया कि महिला ने दावा किया कि वह शहर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करती है. हालांकि उसने इस संबंध में कोई दस्तावेज नहीं दिखाया.

बिहार में असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

बता दें, जहीरा नगर के निवासियों ने पुलिस को सूचना दी थी कि शराब पीकर, कम कपड़े पहने हुए एक महिला इलाके में हंगामा कर रही है जिसके बाद उसे थाने लाया गया था. वह थाने में काफी उत्तेजित हो गई और उसने पुलिसकर्मियों से झगड़ा किया. पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 353 के तहत उसके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है.

Newsbeep

VIDEO: अयोध्या मामला: ओवैसी ने कहा- खैरात के रूप में 5 एकड़ जमीन नहीं चाहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)