NDTV Khabar

युवती की कथित खुदकुशी के कुछ दिन बाद स्‍पीड पोस्ट से तेलंगाना के CM तक पहुंचा उसका पत्र..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवती की कथित खुदकुशी के कुछ दिन बाद स्‍पीड पोस्ट से तेलंगाना के CM तक पहुंचा उसका पत्र..

तेलंगाना के सीएम को पत्र लिखने के बाद झांसी रानी ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

हैदराबाद:

तेलंगाना की एक युवती की कथित खुदकुशी के कुछ दिनों बाद उसका एक पत्र स्‍पीड पोस्‍ट के जरिये राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और पुलिस प्रमुख के पास पहुंचा है।

बी. टेक की छात्रा  21 वर्षीय झांसी रानी ने इस पत्र में बताया है कि उसकी मां और पति उसे वैश्यावृति की ओर ढकेलने के लिए विवश कर रहे हैं। इसके पहले कि पुलिस, हैदराबाद से करीब 100 किमी की दूरी पर स्थित इस युवती के नाकरेकल स्थित घर पहुंच पाती, इसने खुदकुशी कर ली। उसकी मां और पति फिलहाल लापता हैं।

टिप्पणियां

पुलिस को इस युवती के घर पर ताला लगा मिला और पड़ोसियों ने बताया कि परिजन, युवती के अंतिम संस्कार में गए हैं। गौरतलब है कि झांसी ने पिछले बुधवार को कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जाता है कि उसकी मां, उसको पति के साथ रहने के लिए दबाव डाल रही थी और वह अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती थी।


पुलिस के अनुसार, युवती ने पत्र में आरोप लगाया है कि मां ने शादी कराने के लिए उसके पति से पैसे लिये थे।23 मई को झांसी ने अपना फाइनल एक्जाम दिया था और इसके बाद मां और पति उसे घर ले गए थे। बताया जाता है कि कथित तौर पर इन दोनों ने झांसी को भला-बुरा कहा और जहर दिखाते हुए उसे धमकाया। पुलिस के अनुसार, इसके बाद युवती ने जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Polls: गृह मंत्री अमित शाह ने थामी दिल्ली चुनाव की कमान, BJP को जीत दिलाने के लिए ऐसे बना रहे 'रणनीति'

Advertisement