आंध्र प्रदेश: सरकार का एक साल पूरा होने के जश्न में मंत्री और सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, देखें Video

आंध्र प्रदेश के टूरिज्म मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव और विशाखापट्टनम के सांसद एमवीवी सत्यनारायणा ने यहां पार्टी कार्यक्रम में सरकार के एक साल पूरे होने पर रखे गए कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की खूब धज्जियां उड़ीं.

आंध्र प्रदेश: सरकार का एक साल पूरा होने के जश्न में मंत्री और सांसद ने उड़ाई सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां, देखें Video

सरकार का एक साल पूरे होने के जश्न में सोशल डिस्टेंसिग भूले आंध्र प्रदेश के मंत्री और सांसद.

खास बातें

  • YSR Congress सरकार के एक साल पूरे
  • जश्न मनाने जुटे टूरिज्म मंत्री और सांसद
  • सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की उड़ीं धज्जियां
विशाखापटनम:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) की पार्टी YSR कांग्रेस (YSR Congress) की सरकार ने एक साल पूरा कर लिया है. पार्टी के लिए जाहिर है कि खुशी का माहौल है लेकिन इस खुशी में लगता है कि उनके मंत्री और सांसद भूल गए कि दौर कोरोनावायरस का है. उनके एक मंत्री और सांसद विशाखापट्टनम के पार्टी कार्यालय में ढेर सारे कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में केक काटते नजर आए. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की खूब जमकर धज्जियां उड़ीं.

न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, आंध्र प्रदेश के टूरिज्म मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव और विशाखापट्टनम के सांसद एमवीवी सत्यनारायणा ने यहां पार्टी कार्यक्रम में सरकार के एक साल पूरे होने पर रखे गए कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सामने आए वीडियो में उनके साथ ढेर सारे कार्यकर्ता दिख रहे हैं. यहां उनका स्वागत फूल-मालाओं से किया जा रहा है, जिसके बाद वो केक काट रहे हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन नहीं हो रहा.

सोशल डिस्टेंसिंग छोड़िए मास्क भी गिने-चुने लोगों ने ही पहन रखे हैं. कुछ ने मास्क साथ में होने के बावजूद नहीं पहना है. टूरिज्म मंत्री खुद अपना मास्क अपने हाथ में लटकाए हुए दिख रहे हैं. 

यह स्थिति काफी चिंताजनक है, खासकर तब और भी, जब आंध्र प्रदेश सचिवालय कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशासनिक विभाग और कृषि विभाग के एक-एक कर्मचारी में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद पिछले हफ्ते राजस्व विभाग का एक कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया. उसी परिसर में स्थित विधानसभा भवन में तैनात विशेष सुरक्षा बल के एक जवान में भी कोविड-19 की पुष्टि हुई जिसके बाद विधानसभा भवन के अधिकारियों ने सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कह दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूरे आंध्र प्रदेश की बात करें तो यहां कोरोना संक्रमण के कुल मामले 4,000 से ज्यादा हैं, वहीं मरने वालों का आंकड़ा 70 से ऊपर चल रहा है.

वीडियो: मरीन ड्राइव पर सैर के लिए पहुंचे लोग, नहीं हुआ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन