'हम सामान्‍य लोग लेकिन गेहूं के साथ घुन भी पिसता है' : क्रूज ड्रग्‍स मामले में बोले आरोपी अरबाज मर्चेंट के पिता असलम

असलम मर्चेंट ने केस की मेरिट और NCP द्वारा उठाये मुद्दे पर ये कहकर कुछ बोलने से इनकार कर दिया कि मामला न्यायालय के विचाराधीन  है और वह खुद एक वकील हैं.

मुंबई :

Cruise Ship Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान और अरबाज मर्चेट सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में आरोपी बनाए गए अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेट ने NDTV के साथ बातचीत में कहा कि हम सामान्य लोग है लेकिन गेहूँ के साथ घुन पिसता है. उन्‍होंने कहा, 'हमारा लकड़ी का कारोबार है. ' यह पूछे जाने पर कि क्‍या अरबाज को सेलिब्रिटी के बेटे का दोस्‍त होने की सजा मिली है, असलम ने कहा कि सेलिब्रिटी को भी दिल होता है उन्हें भी दुख होता है. दोनों बच्चे हैं अभी छोटे हैं, उनकी उम्र पर रहम करना चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि हम इस समय केवल अल्‍लाह-भगवान से यही प्रार्थना कर सकते हैं कि सब कुछ ठीक हो जाए. असलम मर्चेंट ने केस की मेरिट और NCP द्वारा उठाये मुद्दे पर ये कहकर कुछ बोलने से इनकार कर दिया कि मामला न्यायालय के विचाराधीन है और वह खुद एक वकील हैं.लेकिन उन्‍होंने कहा कि जो सवाल उठा है वो  सबके सामने है किसका क्या अधिकार है ये तो साफ होना चाहिए.उन्‍

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com