BJP ने पूरे उत्‍तर प्रदेश को ही आइसोलेशन में पहुंचा दिया : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा "सच तो यह है कि लोग कोरोना से ज्यादा भाजपा सरकार की लापरवाही और बदइंतजामी से दम तोड़ रहे हैं.

BJP ने पूरे उत्‍तर प्रदेश को ही आइसोलेशन में पहुंचा दिया : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा, रोजाना अस्पतालों से आ रही डरावनी तस्वीरें सीएम के झूठे दावों की पोल खोल रही हैं

लखनऊ :

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) से पैदा सूरतेहाल पर उत्‍तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश ने सोमवार को कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने खुद पृथक-वास में रहते-रहते पूरे प्रदेश को ही पृथक-वास (आइसोलेशन) में भेज दिया है. अखिलेश ने यहां एक बयान में कहा, "उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के हालत सुधर नहीं रहे हैं और रोजाना अस्पतालों से आ रही डरावनी तस्वीरें मुख्यमंत्री के झूठे दावों की पोल खोल रही हैं. भाजपा सरकार को इससे शर्मिंदगी भी नहीं होती है, वस्तुतः सत्तादल ने चार साल में कोई काम तो किया नहीं. उसने खुद आइसोलेशन में रहते रहते पूरे प्रदेश को ही आइसोलेशन में पहुंचा दिया है."

अदार पूनावाला ने दी सफाई, वैक्सीन आपूर्ति के लिए दबाव वाले बयान का गलत मतलब निकाला गया

उन्होंने कहा "कोरोना की वजह से न जाने कितने घरों का चूल्हा बुझ चुका है. मां-बाप का साया उठ चुका है. पूरे का पूरा परिवार संक्रमित है, मगर कोई देखने वाला नहीं है. अस्पतालों में जिंदा को मुर्दा बनाया जा रहा है. मुख्यमंत्री की टीम-9 क्या कर रही है, पता नहीं. सख्ती के आदेश-निर्देश सब कूड़े के ढेर में जा रहे हैं. न कहीं ऑक्सीजन का की पर्याप्त आपूर्ति हो रही है और न कहीं बेड की संख्या बढ़ रही है."

कोरोना की लहर में महाराष्‍ट्र में बड़ी संख्‍या में डॉक्‍टर भी पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा "सच तो यह है कि लोग कोरोना से ज्यादा भाजपा सरकार की लापरवाही और बदइंतजामी से दम तोड़ रहे हैं. लोगों की इस मौत के लिए भाजपा सरकार नैतिक और प्रशासनिक दोनों स्तरों पर जिम्मेदार है. घड़ियाली आँसू बहाने से परिवारों को उजाड़ने से बचाया नहीं जा सकता है. ऐसी लापरवाह सरकार जनता के लिए किस काम की है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के नए केसों में कमी आने लगी : स्वास्थ्य मंत्रालय



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)