CBI जांच के हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे अनिल देशमुख

बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को उद्धव ठाकरे सरकार चुनौती देगी. महाराष्ट्र सरकार की ओर से वरिष्‍ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करेंगे.

CBI जांच के हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे अनिल देशमुख

अनिल देशमुख ने सोमवार को ही महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री पद से इस्तीफा दिया है

नई दिल्ली:

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर परमबीर सिंह का मामला फिर से सुप्रीम कोर्ट पहुंचेगा. अबकी बार महाराष्ट्र सरकार, SC जाने की तैयारी में है. बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को उद्धव ठाकरे सरकार चुनौती देगी. महाराष्ट्र सरकार की ओर से वरिष्‍ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में पैरवी करेंगे. महाराष्ट्र के गृह मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके अनिल देशमुख भी सुप्रीम कोर्ट में अलग से अपील दाखिल करेंगे. महाराष्ट्र सरकार और अनिल देशमुख, सीबीआई जांच के बॉम्‍बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देंगे.जल्‍द ही याचिका दाखिल होगी.

Rafale पर कांग्रेस बोली, देश के सबसे बड़े 7 हजार करोड़ के रक्षा घोटाले की कलई खुली पर पीएम मोदी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर विवादों में घिरे अनिल देशमुख ने सोमवार को महाराष्‍ट्र के गृह मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्विटर पर अपना इस्तीफा शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि वो नैतिक दृष्टि के आधार पर इस्तीफा दे रहे हैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह है कि वो इस्तीफा स्वीकार कर उन्हें पदमुक्त करें.देशमुख का इस्तीफा तब आया है जब सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को उन आरोपों में प्रारंभिक जांच शुरू करने का आदेश दिया है, जिसमें देशमुख पर मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. पूर्व पुलिस कमिश्‍नर ने कहा था कि उन्होंने (देशमुख ने) पुलिस अधिकारियों को वसूली का टारगेट दिया था.