'दिल्ली के बादशाह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं... ऐसे PM का होना हानिकारक' : ओवैसी का तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं. ऐसे PM का होना भारत के भविष्य के लिए हानिकारक है. 

'दिल्ली के बादशाह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं... ऐसे PM का होना हानिकारक' : ओवैसी का तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने लॉकडाउन और बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी सरकार पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं. ऐसे PM का होना भारत के भविष्य के लिए हानिकारक है. 

हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा, "दिल्ली के बादशाह 18-18 घंटे काम कर रहे हैं और देश में गरीबी और बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट चुके हैं. ऐसे PM का होना भारत के भविष्य के लिए हानिकारक है. नोटबंदी, GST, लॉकडाउन ने लोगों की कमर तोड़ दी. ये पहली सरकार है जो अपने ही लोगों को नुकसान पहुंचाने में कसरत से लगी हुई है."

t6lgucr8

असदुद्दीन ओवैसी का प्रधानमंत्री मोदी पर तंज

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार सरकार पर निशाना साधते रहे हैं. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं. ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने यूपी चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले लड़ने का ऐलान किया है. उनकी पार्टी 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com