सड़क पर छेड़खानी करने वाले को कैसे दबोचा - असम की युवती की पोस्ट हुई वायरल

गुवाहाटी पुलिस ने ट्वीट करते हुए जानाकरी दी है कि 30 जुलाई की घटना के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

सड़क पर छेड़खानी करने वाले को कैसे दबोचा - असम की युवती की पोस्ट हुई वायरल

युवती की फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई है.

गुवाहाटी :

असम के गुवाहाटी में सरेआम रास्ते में छेड़छाड़ कर भागने की कोशिश करने वाले को लड़की ने बहादुरी के साथ दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी छेड़छाड़ करके अपनी स्कूटी से भागना चाह रहा था लेकिन लड़की ने उसे एक इंच भी आगे नहीं बढ़ना दिया. लड़की ने उसकी स्कूटी के पिछले टायर को उपर उठाया और उसे नाली में धकेल दिया. भावना कश्यप नाम की युवती ने इस घटना के बारे में फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

युवती की फेसबुक पोस्ट वायरल हो गई है, जिसमें उसने युवक का नाम बताया है और उसका वीडियो भी शेयर किया है. गुवाहाटी पुलिस ने ट्वीट करते हुए जानाकरी दी है कि 30 जुलाई की घटना के तुरंत बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच करके न्याय दिलाया जाएगा. हम हमारे नागरिकों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं.'

हिंदी फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर युवती से छेड़छाड़ करने वाले यूं चढ़े पुलिस के हत्थे

भावना कश्यप ने अपनी पोस्ट बताया कि घटना शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक की है. आरोपी युवती के पास पहुंचा और उसे रास्ता पूछा. जब उसने कहा कि उसकी आवाज सुन नहीं पा रही है तो वह और करीब आ गया और रास्ता पूछा. इस पर युवती ने बताया कि उसे रास्ता नहीं मालूम है और कहा कि आप किसी और से पूछ लिजिए. इससे अगले ही पल आरोपी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की. 

युवती ने लिखा है, 'एक सेकंड के लिए मैं समझ नहीं पाई कि अभी क्या हुआ है.'

फिर आरोपी ने भागने की कोशिश की तो लड़की ने फुर्ती दिखाते हुए उसे दबोच लिया. युवती ने लिखा, 'मैंने जरा सा भी टाइम गंवाए बिना पूरी ताकत के साथ उसकी स्कूटी को पकड़ लिया. वह अपनी स्कूटी आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा था और मैंने उसकी स्कूटी के पिछले टायर को ऊपर उठा लिया. यह करीब आधे मिनट तक चलता रहा. फिर मैंने उसे पास के नाले में धकेल दिया.'

यूपी: पत्नी पर अश्लील फब्तियां करते थे साथी, अध्यापक ने कर ली आत्महत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती ने कहा कि अगर मैंने उसे जाने दिया होता तो वह और महिलाओं के साथ ऐसा करता. इसके बाद लोग इकट्ठा हो गए. कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंचा और आरोपी को अपने साथ ले गई.