ओडिशा में BJP युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीट कर हत्या, ससुराल जाते वक्त हमला

बालासोर में युवा मोर्चा के जिला प्रभारी रंजीत प्रधान (35) अपनी ससुराल जा रहे थे, तभी जिले के कपटीपाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के नुआसाही में उनकी कार को बाइक सवार चार लोगों ने रोक लिया.

ओडिशा में BJP युवा मोर्चा के नेता की पीट-पीट कर हत्या, ससुराल जाते वक्त हमला

BJP leader Killed in Odisha's Mayurbhanj

भुवनेश्वर:

ओडिशा में बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता की रविवार को पीट-पीट कर मार डाला गया गया. हत्या की यह वारदात सुर्खियों में बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक, मयूरभंज जिले में भाजपा युवा मोर्चा के एक नेता की उपद्रवियों ने पीट-पीट कर जान ले ली. पुलिस ने बताया कि इस हत्या के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बालासोर में युवा मोर्चा के जिला प्रभारी रंजीत प्रधान (35) अपनी ससुराल जा रहे थे, तभी जिले के कपटीपाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के नुआसाही में उनकी कार को बाइक सवार चार लोगों ने रोक लिया.

कपटीपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी संजय प्रधान ने कहा कि भाजपा नेता की चार लोगों से बहस हुई, जिसके बाद उन्हें बुरी तरह पीटा गया.  बीजेपी नेता को उदाला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मयूरभंज पुलिस ने 302 समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ लिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथा आरोपी फरार है और उसकी तलाश हो रही है. भाजपा नेता का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले में जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com