भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा ने तय की 24 हजार किमी की दूरी, 5 हजार कार्यक्रमों का आयोजन

जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) ने 24 हजार किमी की दूरी तय की है. 15 अगस्त 2021 से शुरू होकर 28 अगस्त 2021 तक 14 दिन चली यात्रा के दौरान करीब 5 हजार कार्यक्रम आयोजित किए गए.

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा ने तय की 24 हजार किमी की दूरी, 5 हजार कार्यक्रमों का आयोजन

Jan Ashirwad Yatra: 14 दिन चली यात्रा के दौरान करीब 5 हजार कार्यक्रम आयोजित किए गए. (फाइल)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार (Central Government) के नवनियुक्त 39 केंद्रीय मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) ने 24 हजार किमी की दूरी तय की है. 15 अगस्त 2021 से शुरू होकर 28 अगस्त 2021 तक 14 दिन चली यात्रा के दौरान करीब 5 हजार कार्यक्रम आयोजित किए गए. भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को देश के कोने-कोने से देशवासियों का स्नेह, प्यार और आशीर्वाद मिला है. साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. 

अपने बयान में नड्डा ने कहा कि “जन-आशीर्वाद यात्रा” की सफलता से डर कर कई विपक्षी पार्टियों ने विघ्न-बाधाएं उत्पन्न करने की कई असफल कोशिशें की, लेकिन वे देश की जनता के मोदी सरकार और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों पर विश्वास को डिगा नहीं पाए. 

नड्डा ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में हमारे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के साथ विपक्षी पार्टियों ने जिस तरह से दुर्व्यवहार किया और जनता को निशाना बनाया, यह हम सब ने देखा. नड्डा ने उस घटना को लोकतंत्र पर कुठाराघात बताया और कहा कि जनता से मिले व्यापक समर्थन ने एक खास एजेंडे और खास मानसिकता वाले विरोधियों को अपने कदम वापस खींचने पर मजबूर कर दिया. देशवासियों ने विपक्ष के मंसूबों को नकारते हुए विकास की राजनीति के प्रति अपना विश्वास दिखाया है. 

उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के हर सदस्य का हर क्षण, हर पल देश की जनता के कल्याण एवं उनके विकास के प्रति समर्पित रहा है और इसी के कारण देश की जनता का आशीर्वाद लगातार प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार और भाजपा को मिलता रहा है.   

- - ये भी पढ़ें - -
* उद्धव ठाकरे मजबूर हैं, इसलिये सोनिया गांधी की ओर से बुलाये बैठक में हिस्सा ले रहे हैं : नारायण राणे

* Maharashtra : बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के खिलाफ मुंबई के थानों में 19 FIR दर्ज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इंदौर: ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा में घोड़े को भाजपाई रंग में रंगा, पशु क्रूरता का मामला दर्ज