गुजरात स्थानीय निकाय, गांधीनगर नगर निगम चुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन प्रधानमंत्री के प्रति जनता के विश्वास का दर्शाता है : जेपी नड्डा

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हाल में राज्य में अचानक मुख्यमंत्री समेत पूरी कैबिनेट को बदले जाने के बाद जीएमसी चुनाव को भाजपा की परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा था.

गुजरात स्थानीय निकाय, गांधीनगर नगर निगम चुनावों में बीजेपी का प्रदर्शन प्रधानमंत्री के प्रति जनता के विश्वास का दर्शाता है : जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंगलवार को गुजरात स्थानीय निकायों और गांधीनगर नगर निगम (जीएमसी) चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों में जनता का विश्वास बताया. भाजपा ने जीएमसी में अपनी सत्ता बरकरार रखी और दो अन्य नगर निकायों में जीत हासिल की, जबकि कांग्रेस ने भगवा पार्टी से देवभूमि-द्वारका जिले में भानवड नगरपालिका को छीन लिया.

नड्डा ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘‘ये परिणाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और भाजपा की जन-कल्याणकारी नीतियों में जनता के विश्वास को दर्शाता है. मैं पुनः विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा की सरकार प्रदेश के सतत विकास और जनता से किए सभी वादों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित है.'' इन चुनावों में भाजपा को मिले बहुमत के लिए नड्डा ने गुजरात की जनता के साथ ही मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल और पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हाल में राज्य में अचानक मुख्यमंत्री समेत पूरी कैबिनेट को बदले जाने के बाद जीएमसी चुनाव को भाजपा की परीक्षा के तौर पर देखा जा रहा था. जीएमसी की कुल 44 सीटों में से भाजपा ने 41 सीटों पर जीत दर्ज की है जबकि कांग्रेस को दो और आप को एक सीट मिली है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)