FEMA Case: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम को ED ने 7 जुलाई को तलब किया

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम को फेमा मामले (FEMA case) में 7 जुलाई को पेश होने का समन जारी किया है.

FEMA Case: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम को ED ने 7 जुलाई को तलब किया

यामी गौतम को फेमा मामले में 7 जुलाई को पेश होने का समन जारी किया गया है

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम को फेमा मामले (FEMA case) में 7 जुलाई को पेश होने का समन जारी किया है. जानकारी के अनुसार, ईडी ने यामी के बैंक खाते में करीब डेढ़ करोड़ रुपये  के विदेशी मुद्रा लेनदेन का पता लगाया है, जिसके आधार पर यह समन जारी किया गया है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ शादी रचाई है. यामी ‘काबिल', ‘सनम रे', ‘विकी डोनर' और ‘बाला' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

हालांकि उन्‍हें खास पहचान ‘विक्की कौशल के अपोजिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से मिली थी. खास बात यह है कि इस फिल्म को उनके पति आदित्य धर ने डायरेक्ट किया था.यामी आखिरी बार पुनीत खन्‍ना की फिल्‍म 'गिन्‍नी वेड्स सनी' में नजर आई थीं, इस फिल्‍म में उनकी विक्रांत मेसे के साथ स्‍क्रीन शेयर की थी. यह फिल्‍म नेटफ्लिक्‍स पर कुछ माह पहले रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फॉरेन एक्‍सचेंज मैनेजमेंट एक्‍ट यानी FEMA के तहत कथित अनियमितताओं को लेकर यामी को यह समन जारी किया गया है. उन्‍हें मामले में अगले सप्‍ताह प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होकर बयान रिकॉर्ड कराने को कहा गया है