कोविड पॉजिटिव यात्री जहाज से उतरने को नहीं थे तैयार तो गोवा पहुंचा क्रूज लौटाया मुंबई

गोवा 2000 लोगों को ला रही क्रूज शिप में 66 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्रूज को कल गोवा पोर्ट से ही मुंबई लौटा दिया गया. कोरोना पॉजिटिव कई लोगों ने क्रूज से उतर कर गोवा के मेडिकल फैसिलिटी में क्वारंटाइन होने से मना कर दिया था.

कोविड पॉजिटिव यात्री जहाज से उतरने को नहीं थे तैयार तो गोवा पहुंचा क्रूज लौटाया मुंबई

कल रात 11.30 बजे जहाज को वापस मुंबई भेज दिया गया.

पणजी:

गोवा में 2000 लोगों को ला रही क्रूज शिप में 66 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कॉर्डेलिया क्रूज को को कल गोवा पोर्ट से ही मुंबई लौटा दिया गया. न्यूज एजेंसी पीटीआई कि रिपोर्ट के मुताबिक, कई कोरोना पॉजिटिव लोगों ने क्रूज से उतर कर गोवा के मेडिकल फैसिलिटी में क्वारंटाइन होने से मना कर दिया था. शिपिंग एजेंसी के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि संक्रमित यात्री जहाज पर ही रहेंगे. रविवार को चालक दल के एक सदस्य के कोरोना पॉ​जिटिव पाए जाने के बाद सभी यात्रियों का कोविड टेस्ट किया गया था. कल रात 11.30 बजे जहाज को वापस मुंबई भेज दिया गया. नए साल की पार्टी के लिए क्रूज मुंबई से ही रवाना हुआ था, जब यात्रा के दौरान किए गए कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए 27 यात्रियों ने क्रूज जहाज को छोड़ने से इनकार कर दिया. यह जानकारी शिपिंग फर्म जेएम बक्सी और सह संचालन प्रबंधक गोविंद पर्नुलकर ने दी.

पेर्नुलकर ने कहा, "जहाज को वापस भेजना पड़ा, क्योंकि पॉजिटिव पाए गए कुछ यात्रियों ने गोवा में कोविड फैसिलिटी सेंटर में भर्ती होने से इनकार कर दिया था. कुल 66 में से केवल चालक दल के छह सदस्यों ने गोवा में क्रूज छोड़ दिया था."

गोवा में कोरोना के मामलों में आया उछाल, किए गए स्कूल और कालेज बंद, नाइट कर्फ्यू भी लगेगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि स्थिति पर विचार करने के बाद दक्षिण गोवा जिला प्रशासन ने आदेश दिया कि सभी यात्रियों के साथ जहाज को वापस मुंबई भेजा जाए. उन्होंने कहा, "जिन यात्रियों को आइसोलेशन सुविधा में स्थानांतरित किया गया था, उन्हें मुंबई के लिए रवाना होने से पहले जहाज पर वापस लाया गया. इन यात्रियों को जहाज पर ही आइसोलेट किया जाएगा."