गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार -ट्रक की जोरदार भिड़ंत, एक बच्चे समेत पांच की मौत

गाजियाबाद में हुए इस हादसे में चार बड़ों व एक बच्चे की मौत हुई है, जबकि दो बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं. ये हादसा हरिद्वार से गाजियाबाद आते समय हुआ. ये मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेस-वे का मामला है.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हुई है.  इस कार में दो परिवारों के लोग सवार थे. दोनों परिवारों में पति-पत्नी सहित पांच लोगों की मौत हुई है. चार बड़ों व एक बच्चे की मौत हुई है, जबकि दो बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं. ये हादसा हरिद्वार से गाजियाबाद आते समय हुआ. मसूरी क्षेत्र के मेरठ एक्सप्रेसवे का मामला है. गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कलछिना गांव के निकट मेरठ एक्सप्रेसवे पर रात 10 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ. मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर कलछीना गांव के निकट रॉन्ग साइड चल रहे ट्रक से आल्टो कार टकरा गई. टक्कर बेहद जबरदस्त थी. कार में सवार दो परिवार हरिद्वार से गंगा स्नान करके एक्सप्रेस वे के रास्ते वापस गाजियाबाद लौट रहे थे.

आपको बता दें इनमें एक मृतक सोनू का परिवार इंदिरापुरम रहता था तथा दूसरा शख्स आशीष अपनी पत्नी , बेटे और बेटी  के साथ आलमबाग लखनऊ से अपनी रिश्तेदारी  में इंदिरापुरम के मकनपुर अपने साढू के यहां आया हुआ था. हादसे में गंभीर रूप से घायल सोनू की पत्नी निधि और आशीष की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  जबकि निधि की पुत्री काव्या उर्फ़ परी 11 वर्ष, सोनू 35  , जीजा आशीष 33 , बहन शिल्पी 30 और उनका बेटा देव 1 वर्ष समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई हैं. हादसे की सूचना दोनों परिवार को पुलिस ने दी है. दोनों परिवारों में गम का माहौल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com